मनाली के वशिष्ठ में महिला पत्रकार से मारपीट।

मनाली में गोवा की महिला पत्रकार से मारपीट का मामला दर्ज हुआ है। जाह्नवी पत्नी अनसान सनी उम्र 31 वर्ष आरओ हाउस नंबर 248 डब्बाय कैनाकोन साउथ गोवा पलोलिम पोस्ट ऑफिस पटनम गोवा के बयान पर आईपीसी की धारा 341, 323, 354, 147, 149, 504 के तहत मामला दर्ज हुआ है।

जाह्नवी ने पुलिस को बताया वह पत्रकार हैं और 28 मार्च 2023 से मनाली गांव में रह रही हैं। पति के साथ किराये पर ली स्कूटी पर वशिष्ठ घूमने गई थीं। वशिष्ठ मंदिर से आगे एक गली में पति ने स्कूटी पार्क की तो वहां एक व्यक्ति ने कहा कि यहां पार्क नहीं करनी है।उनके पति स्कूटी लेकर कहीं और जगह स्कूटी को पार्क करने चले गए। जाह्नवी ने कहा कि उस समय सफेद कमीज पहने एक युवक ने उनके साथ मारपीट और गलीगलौज की।

पति के आने पर वह व्यक्ति पति से भी उलझ पड़ा और मारपीट। इससे उनके पति को चोटें आई हैं। यहां स्थानीय लोग आए और उस लड़के को वहां से गायब कर दिया। इस दौरान उनकी सहेली अरुणिमा कौशिक व स्टेटली जैन भी आ गए।जाह्नवी ने कहा कि ग्रामीण उल्टा उनसे ही उलझने लगे। लगभग 20 लोगों ने उनके साथ मारपीट की है।डीएसपी मनाली केडी शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस द्वारा आगामी कार्रवाई जारी है। शांति भंग करने तथा मारपीट करने वालों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।