अप्रेंटिसशिप ट्रेनिंग को प्रोत्साहित करने के लिए 28 को ऊना में होगी कार्यशाला

हमीरपुर और ऊना के अधिकारी, उद्यमी और अन्य हितधारक ले सकते हैं भाग
क्षेत्रीय कौशल विकास और उद्यमिता निदेशालय द्वारा आयोजित की जा रही है कार्यशाला

हमीरपुर 25 मार्च। केंद्रीय कौशल विकास एवं उद्यमिता मंत्रालय के अंतर्गत क्षेत्रीय कौशल विकास और उद्यमिता निदेशालय शिमला युवाओं की अप्रेंटिसशिप ट्रेनिंग को प्रोत्साहित करने के लिए 28 मार्च को ऊना के गांव लालसिंगी स्थित रायजादा रिजॉर्ट में जिला ऊना एवं हमीरपुर के हितधारकों के लिए एक कार्यशाला आयोजित करने जा रहा है।
हमीरपुर के कार्यकारी उपायुक्त जितेंद्र सांजटा ने बताया कि इस कार्यशाला में उद्योग विभाग, तकनीकी शिक्षण संस्थानों, अन्य संबंधित विभागों, सार्वजनिक उपक्रमों, कौशल विकास निगम और बैंक अधिकारियों के अलावा क्षेत्र के उद्योगपतियों, छोटे उद्यमियों एवं कारोबारियों, उद्यमियों से संबंधित विभिन्न संगठनों, फिक्की, सीआईआई और चार्टर्ड अकाउंटेंट्स फर्मों इत्यादि के प्रतिनिधियों तथा अन्य हितधारकों को भी आमंत्रित किया गया है।
जितेंद्र सांजटा ने बताया कि क्षेत्रीय कौशल विकास और उद्यमिता निदेशालय के क्षेत्रीय निदेशक से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस कार्यशाला में युवाओं के लिए अप्रेंटिसशिप ट्रेनिंग की संभावनाओं से संबंधित सभी महत्वपूर्ण विषयों की विस्तृत जानकारी प्रदान की जाएगी।
कार्यकारी उपायुक्त ने जिला उद्योग केंद्र, कौशल विकास निगम, जिला के तकनीकी शिक्षण संस्थानों, उच्च शिक्षा संस्थानों और विभिन्न बैंकों के अधिकारियों तथा जिला के औद्योगिक संगठनों के प्रतिनिधियों से ऊना में 28 मार्च को आयोजित होने वाली कार्यशाला में भाग लेने की अपील की है।
कार्यशाला के संबंध में अधिक जानकारी के लिए मोबाइल नंबरों 98153-92328, 62399-16431, 89882-44908, 70180-35644 पर संपर्क किया जा सकता है।