सुंदरनगर में 151 ग्राम चिट्टा के साथ युवक गिरफ्तार।

मंडी जिला पुलिस की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन यूनिट की टीम ने सुंदरनगर में चिट्ठे की लाखों रुपए की बड़ी खेप को पकड़ने में सफलता हासिल की है। वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई के लिए सुंदरनगर पुलिस के हवाले कर दिया है।

जानकारी के अनुसार सोमवार दोपहर चंडीगढ़ मनाली नेशनल हाईवे-21 पर पुंघ में मंडी जिला पुलिस की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन यूनिट की टीम मुख्य आरक्षी टेकचंद के नेतृत्व में यातायात चेकिंग पर मौजूद थी। हर आने-जाने वाले वाहन की चैकिंग की जा रही थी। इसी दौरान पैदल जा रहे 23 वर्षीय अक्षत गुलेरिया पुत्र पंकज गुलेरिया गांव पंजेठि डाकघर तल्याहड तहसील सदर जिला मंडी की शक के आधार पर तलाशी ली गई तो उसके कब्जे से 151 ग्राम चिट्टा (हेरोइन) बरामद की गई।

वही टीम द्वारा युवक को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ एनडीपीसी एक्ट की धारा 21 के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई के लिए सुंदरनगर पुलिस के हवाले कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि चिट्ठे की कीमत करीब 10 लाख रुपए से अधिक है।

उधर, मंगलवार को मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार ने बताया कि मंडी जिला पुलिस की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन यूनिट की टीम ने एक 23 वर्षीय युवक को 151 ग्राम चिट्टा के साथ गिरफ्तार किया है। उन्होंने कहा कि युवक के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।