युवा कांग्रेस के पदाधिकारियों ने आज क्रमिक भूख हडताल को समाप्त। .

पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले में हमीरपुर मिनी सचिवालय के बाहर क्रमिक भूख हडताल पर बैठे हुए युवा कांग्रेस के पदाधिकारियों ने आज क्रमिक भूख हडताल को समाप्त कर दिया है। हडताल पर बैठे हुए युवा कांग्रेस के पदाधिकारियों को बडसर के विधायक इंद्रदत लखनपाल ने जूस पिलाकर भूख हडताल को समाप्त करवाया तो युवा कांग्रेस ने सरकार को चेताया है कि पीएम मोदी के हिमाचल दौरे के चलते हडताल को खत्म किया है लेकिन अगर मांग को नहीं माना गया तो एक सप्ताह के बाद सडकों पर उतर कर उग्र आंदोलन होगा। इस अवसर पर युवा कांग्रेस के सोशल मीडिया प्रभारी चंदन राणा, युवा कांग्रेस ब्लाक अध्यक्ष अश्वनी कुमार के अलावा कांगं्रेस किसान के अध्यक्ष अजय शर्मा, मनोज कुमार इत्यादि मौजूद रहे। इसके बाद युवा कांग्रेस के पदाधिकारियों ने डीसी से माध्यम से सरकार को ज्ञापन भी भेजा।

बडसर विधायक इंद्रदत लखनपाल ने कहा कि क्रमिक हडताल को समाप्त न करके हडताल को स्थगित किया गया है और प्रदेश कांग्रेस के द्वारा लिए गए निर्णय के बाद ही क्रमिक भूख हडताल को स्थगित किया गया है। उन्होने कहा कि पन्द्रह दिन होने के बाद ही सीबीआई जांच नहीं हो पाई है क्योंकि सरकार की इस मामले में कोई दिलचस्पी नहीं है। उन्होनंे कहा कि डीजीपी को सबसे पहले बर्खास्त किया जाना चाहिए था लेकिन सरकार ऐसा कुछ नहीं करना चाहती है।

इंद्रदत लखनपाल ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर इस मामले में लीतापोती करने में लगे हुए है लेकिन इस तरह से काम करने से युवा चुप नही बैंठेंगे। क्यांेकि लाखों युवाओं के भविष्य से खिलवाड किया गया है। उन्होनंे कहा कि सरकार ऐसे लोगो पर दबिश डाल रही है जिसका मामले से कुछ लेना नहीं हे। उन्होंने कहा कि मुख्यंमंत्री जयराम ठाकुर शिमला में पीएम मोदी से इस मामले की न्यायिक जांच करने की मांग करे और अगर एक सप्ताह के अंदर कोई निर्णयनहीं लेती है तो कांग्रेस पार्टी सडकों पर उतर कर आंदोलन करेंगे।