युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री के खिलाफ की जमकर नारेबाजी, डीजीपी को पद से हटाने की मांग।

गांधी चौक हमीरपुर से मिनी सचिवालय हमीरपुर के गेट तक शुक्रवार शाम को कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने मशाल यात्रा निकाली। इस दौरान युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार और मुख्यमंत्री के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और डीजीपी संजय कुंडू को पद से तुरंत प्रभाव से हटाने की मांग कहीं। युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव सुक्रांत भाटिया भोरंज विधानसभा मीडिया सेल के चेयरमैन चंदन राणा ने कहा कि पिछले नौ दिनों से युवा कांग्रेस उपायुक्त कार्यालय के गेट पर शांतिपूर्ण ढंग से क्रमिक भूख हड़ताल पर बैठी है।

बीते बुधवार को आक्रोशित होकर युवा कांग्रेस के साथियों ने प्रदेश सरकार डीजीपी का पुतला जलाया था। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने 75000 के तकरीबन युवाओं को न्याय दिलाने के लिए युवा कांग्रेस यह क्रमिक भूख हड़ताल कर रही है। इसे अब अलग-अलग माध्यमों के द्वारा सरकार को जगाने के लिए यह मशाल यात्रा निकाली गई है। सुक्रांत ने कहा तमाम युवा कांग्रेस का एक एक सिपाही हक की मशाल है लेकर अब निकल चुके हैं।

इस अवसर पर प्रदेश महासचिव सुकरांत भाटिया, भोरंज विधानसभा चेयरमैन मीडिया सेल चंदन राणा, हमीरपुर जिला कांग्रेस कार्यकारिणी रितेश चौहान, मनु डोगरा, सनी खान विधानसभा अध्यक्ष हमीरपुर, अश्विनी कुमार बड़सर, अनिल कुमार भोरंज, राकेश कुमार गोल्डी नादौन, अशोक संधू सुजानपुर, मोहित, मनु डोगरा, चंदन ठाकुर, खुशी राज, मनजीत, मनु, पंकज, विकास व भोरंज कार्यकर्ता मिलन समारोह के आयोजक रमन शर्मा, अंकुश सैणी, सनी व अन्य साथी भी उपस्थित रहे।