Homeहिमाचलहमीरपुर शहर के चहुमुखी विकास के लिए मिलकर करें कार्य: सुनील शर्मा...

हमीरपुर शहर के चहुमुखी विकास के लिए मिलकर करें कार्य: सुनील शर्मा बिट्टू।

हमीरपुर 01 अक्तूबर। मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार सुनील शर्मा बिट्टू ने नगर परिषद हमीरपुर के चारों नए मनोनीत पार्षदों को बधाई देते हुए कहा कि वे शहर के चहुमुखी विकास के लिए मिलकर कार्य करें और प्रदेश सरकार की विभिन्न योजनाओं का लाभ आम जनता तक पहुंचाने की दिशा में तत्परता के साथ कार्य करें।
हमीरपुर प्रवास के दौरान सुनील शर्मा बिट्टू से भेंट करने तथा उनका आभार व्यक्त करने पहुंचे मनोनीत पार्षदों निशांत शर्मा, डॉ. हर्ष कालिया, राकेश वर्मा और सुनील ठाकुर के साथ चर्चा के दौरान मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार ने कहा कि मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू के निर्देशानुसार हमीरपुर शहर के चहुमुखी विकास के लिए हरसंभव प्रयास किए जा रहे हैं। सुनील शर्मा ने कहा कि प्रदेश सरकार हमीरपुर के लिए कई बड़े प्रोजेक्ट मंजूर कर रही है। कर्मचारी चयन आयोग को भी एक नए स्वरूप में बहाल कर दिया गया है। उन्हांेने बताया कि मुख्यमंत्री ने मेडिकल कालेज अस्पताल हमीरपुर में अत्याधुनिक मशीनों एवं उपकरणों के लिए विशेष प्रावधान किए हैं, जिससे जिलावासियों को आधुनिक चिकित्सा सुविधाएं उपलब्ध होंगी। बस स्टैंड के लिए भी धनराशि का प्रावधान किया गया है। इंडोर स्टेडियम और अन्य आधुनिक सुविधाओं की संभावनाएं भी तलाशी जा रही हैं। इससे हमीरपुर शहर के विकास को बल मिलेगा। सुनील शर्मा ने कहा कि इन सभी योजनाओं को अमलीजामा पहनाने में मनोनीत पार्षदों की भूमिका भी काफी महत्वपूर्ण रहेगी।
इस अवसर पर चारों पार्षदों ने मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू और सुनील शर्मा बिट्टू का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वे प्रदेश सरकार की विभिन्न योजनाओं को आम जनता तक पहुंचाने और शहरवासियों की उम्मीदों पर पूरी तरह खरा उतरने का भरसक प्रयास करेंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!