Homeदुर्घटनाएंशराब पीने के बाद दोस्त को दी दर्दनाक मौत।

शराब पीने के बाद दोस्त को दी दर्दनाक मौत।

शराब इंसान को किस हद तक ले जाती है। इसकी एक बानगी शहडोल जिले के अंतिम छोर सीधी थाना क्षेत्र में देखने को मिला जहां शराब पी रहे 5 दोस्तों के बीच किसी बात को लेकर मामूली विवाद होने पर 4 दोस्तो ने मिलकर एक दोस्त को पीट पीट कर मौत के घाट उतार दिया।

इतने में भी दो दोस्तों का मन नहीं भरा तो उसकी लाश को बाईक से 15 किलोमीटर दूर जंगल ले जाकर उसके सर पर पत्थर मरकर शव को जंगल के खाई में फेंक दिया। वारदात के बाद सभी आरोपी फरार हो गए। मृतक के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने जंगल से युवक का शव बरामद कर लिया। सातह ही 4 दोस्तो के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

पूरी वारदात सामने आई है सीधी थाना क्षेत्र के दादर गांव से जहां 27 नवम्बर की रात जयलाल सिह अपने 5 अन्य साथी नागेंद्र पयासी उर्फ दिप्पू, बाबूलाल उर्फ भानू, सुखसेन, ध्यानसिंह उर्फ बड़का दाऊ, हरि लाल के साथ मिलकर शराब पी रहा था। इस दौरान गाली गलौच करने को लेकर जयलाल व नागेंद्र पयासी के बीच विवाद हो गया। जिस पर नागेंद्र ने जयलाल की नाक में हमला कर दिया। हमले से जयलाल बेहोश हो गया।

तभी उसके दूसरे साथी बाबूलाल ने भी बेहोशी के हालत में जयलाल को मारा। एक के बाद एक कर अन्य साथी सुखसेन, ध्यानसिंह सिह ने भी उस पर हाथ साफ किया। इस दौरान पांचवा साथी हरलाल विवाद होता देख वहां से चला गया था। आरोपी कुछ देर बाद अचेत पड़े जयलाल को बाइक से 15 किलोमीटर दूर भुन्दी टोला पोंडी गांव के जंगल ले गए। जहां उसके सर पर पत्थर से काफी देर तक वार किया और शव वहीं छोड़कर अपने घर चले गए।

दो दिन तक जब जयलाल घर नहीं लौटा तो उसके भाई नंदलाल ने थाने में शिकायत दर्ज कराई। उसने पुलिस को बताया कि 27 तारीख की रात उसके भाई से उन चार दोस्तो का शराब पीने के दौरान विवाद हो रहा था। तब वह भूसा लेकर वहां से गुजर रहा था लेकिन शराब के नशे में हल्का विवाद होता देख वह निकल गया था। दो दिनों के बाद भी जब इसका भाई घर नहीं लौटा तो दोस्तो पर संदेह करते हुए उसने शिकायत दर्ज कराई।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!