युवक ने पुलिस के सामने ही काट लिया काटाअपना गला: अस्पताल में तोड़ा दम।

मध्यप्रदेश के रतलाम जिले के ताल थाना क्षेत्र में एक युवक ने पुलिस थाने के सामने ही अपना गला काट लिया। घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचित किया जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि जब तक काफी जख्मी कर चुका था। घायल अवस्था में उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीभत्स विडिओ अब जमकर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि मृतक असम का रहने वाला था। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है।

पुलिस थाने के सामने नरेंद्र ढाबा संचालक ने पुलिस थाने पर आकर सूचना दी कि उनकी दुकान के पास एक युवक ने खुद का गला काट लिया है। पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। मगर चिकित्सक ने उसे मृत दिया। घोषित कर दिया पुलिस को इस घटना को चुनौती के रूप में लेना चाहिए कि आखिर एक भटके हुए परदेशी ने थाने के बाहर ही आत्महत्या क्यों की?

पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। मृतक की पहचान असम राज्य के व्यक्ति जोज़फ़ के नाम की हुई है, जो असम से गुजरात के मोरबी कार्य करने जा रहा था। रास्ते में ट्रेन में अपने साथियों से भटक गया। भटकते हुए वो रतलाम के ताल आ गया। मृतक का नाम जान जोजफ है।

थाने के बाहर ऐसे घटनाक्रम से ताल पुलिस एक बार फिर शंका के घेरे में आ गई। बता दें कि 1 माह पहले ही बलात्कार के झूठे केस में 1 व्यक्ति को फंसाने का मामला सामने आया था। ताल थाना प्रभारी टीआई एवं 1 आरक्षक ने रुपये लेकर उसे आरोपी बनाकर जेल भेज दिया था। जिसपर कार्यवाही करते हुए एसपी राहुल लोढ़ा ने दोनो को सस्पेंड कर दिया था।