Homeब्रेकिंगऐसा खतरनाक स्कूटर स्टंट कि देख हैरान हुए दुनिया भर के लोग,...

ऐसा खतरनाक स्कूटर स्टंट कि देख हैरान हुए दुनिया भर के लोग, सामने आया वीडियो

सोशल मीडिया की दुनिया कब क्या देखने को मिला जाए कुछ पता नही होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो लोगों को ये सोचने पर मजबूर कर देते हैं कि ऐसा कैसे हो सकता है. अगर हम आपसे कहें कि एक युवक स्कूटर के साइड में बैठकर चला रहा है, तो क्या आप इस पर यकीन करेंगे? एक पल के लिए यकीन नहीं हुआ लेकिन इस वीडियो ने सबका भ्रम तोड़ दिया है. ये वीडियो हम आपके साथ शेयर कर रहे हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

नहीं देखी होगी ऐसी स्टंट

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक नजर आ रहा है. युवक जिस तरह से स्कूटी पर बैठा है वह चौंकाने वाला है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि युवक कितना खतरनाक स्टंट कर रहा है, इसमें कोई शक नहीं कि अगर थोड़ी सी भी गलती हुई तो युवक की जान भी जा सकती है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि युवक बिना किसी डर के आसानी से स्कूटी चला रहा है. वहीं, यह भी देखा जा सकता है कि स्कूटी की स्पीड धीमी नहीं बल्कि तेज चल रही है. ये वायरल वीडियो कहां का है इसकी जानकारी सामने नहीं आई है.आपको बता दें कि न्यूज नेशन ऐसे वीडियो का समर्थन नहीं करता है. इस वीडियो को देखने के बाद अगर आप कोई स्टंट करने की कोशिश करेंगे तो ये अपने आप में खतरनाक साबित हो सकता है.

स्टंट देख भड़के लोग

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाली हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये स्टंट अपने आप में जानलेवा है. युवक का यह वीडियो खतरनाक स्टंट को बढ़ावा दे सकता है. एक यूजर ने लिखा कि ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने की जरूरत है. एक यूजर ने लिखा कि ऐसे स्टंट पर बैन लगना चाहिए क्योंकि ये युवाओं को काफी प्रभावित कर सकता है. कई लोगों ने युवक को इस स्टंट के लिए डांटा है. एक यूजर ने लिखा कि वाह क्या बात है भाई ने तो इस स्टंट से दिल जीत लिया है.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!