बंदर के सामने सांप ने मांगी रहम की भीख, देख लोगों ने कहा- ‘मर जाएगा छोड़ दे भाई’

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको यकीन नहीं होगा कि एक बंदर ऐसा कर सकता है. अगर हम आपसे कहें कि एक बंदर सांप को परेशान कर देता है तो क्या आप यकीन करेंगे? आप सोच रहे होंगे कि सांप जहरीला होता है तो बंदर उसे कैसे परेशान कर सकता है तो इसके लिए आपको ये वीडियो देखना होगा. इस वीडियो को देखने के बाद आपके सारे भ्रम टूट जाएंगे. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

बंदर ने तो सांप की लंका लगा दी

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक सांप नजर आ रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बंदर ने सांप को परेशान करना शुरू कर देता है. बंदर को इस बात की बिल्कुल भी परवाह नहीं है कि सांप के डंसने के बाद बंदर की कहानी खत्म हो जाएगी. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बंदर बार-बार सांप की पूंछ पकड़कर उसे परेशान कर रहा है. बंदर सांप को इस तरह परेशान करता है कि वह खुद को बचाने की कोशिश करता है लेकिन उसकी सारी कोशिशें नाकाम हो जाती हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बंदर ने सांप का मुंह दबा रखा है. वैसे तो कई बार सांप हमला कर देता है, लेकिन यहां सांप का कोई भी हमला काम नहीं आ रहा है.

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये बंदर इतना शैतान है कि इसने सांप को परेशान कर रखा है. एक यूजर ने लिखा कि अगर बंदर शैतान नहीं हो तो बंदर ही क्या है? एक यूजर ने लिखा कि ये बंदर इतने खतरनाक हैं कि मथुरा में ये लोगों का सामान और खासकर चश्मा लेकर भाग जाते हैं. एक यूजर ने लिखा कि इस बंदर की बहादुरी की तारीफ करनी चाहिए क्योंकि वह सांप को जिंदा नहीं छोड़ेगा. एक अन्य यूजर ने लिखा कि अब सांप का खात्मा हो जाएगा, यह सांप को इतना परेशान करेगा कि सांप थक जाएगा और मर जाएगा.