Homeहिमाचलबिलासपुर _तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर जा घुसी दुकान में,चालक घायल!

बिलासपुर _तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर जा घुसी दुकान में,चालक घायल!

बिलासपुर घुमारवीं_12 दिसंबर  2023,राष्ट्रीय राजमार्ग 103 पर भगेड़ के पास तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर एक दुकान में जा घुसी। हादसे में कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसा इतना भयानक था कि कार भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं दुकान का सामान भी क्षतिग्रस्त हुआ है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।
कार बिलासपुर से घुमारवीं की तरफ जा रही थी। भगेड़ चौक पर तेज रफ्तार से कार एक दुकान में घुस गई। टक्कर में दुकान का शटर पूरी तरह से टूट गया। साथ ही दुकान के अंदर रखा गया सामान भी क्षतिग्रस्त हो गया। इसके साथ ही दुकान के बाहर रखा गया लकड़ी का एक बड़ा काउंटर और लोहे के एंगल को भी गाड़ी चालक अपने साथ घसीटता हुआ ले गया।
टक्कर से एक जोर का धमाका हुआ जिससे आसपास के लोग भी सहम गए।  दुकान में काम करने वाले एक कर्मचारी द्वारा पुलिस को घटना की सूचना दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। चालक को गंभीर हालत में एंबुलेंस की सहायता से सिविल अस्पताल घुमारवीं पहुंचाया गया।
जहां पर चिकित्सकों ने उसे एम्स बिलासपुर रेफर कर दिया। घायल कार चालक की पहचान अभय चंदेल निवासी गांव अबढानीघाट घुमारवीं के रूप में हुई है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर गाड़ी चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!