फिजिक्स की टीचर ने पहाड़ी गाने पर गजब के लगाए ठुमके, लोग बोले- इस स्कूल में चाहिए एडमिशन

गुलाबी शरारा गाना सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस गाने पर एक टीचर का भी वीडियो जोरों से वायरल हो रहा है. इसपर तरह-तरह के कमेंट्स भी आ रहे हैं. वीडियो को फिटनेस ट्रेनर काजल असुदानी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. वीडियो की शुरुआत में टीचर और उसके स्टूडेंट एक कमरे के सामने खड़े दिखते हैं. जहां टीचर साड़ी पहने नजर आ रही हैं, वहीं उनके छात्र यूनिफॉर्म में हैं.

टीचर जिस गाने पर डांस पर रही हैं वो एक उत्तराखंडी सॉन्ग है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्कूल की लॉबी में हरे रंग की साड़ी पहनी एक टीचर नजर आ रही है. वीडियो के कैप्शन में ये भी बताया गया है कि ये एक फिजिक्स की टीचर हैं. वीडियो तीन दिन पहले शेयर किया गया था. तब से, क्लिप को 3.4 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है, और संख्या अभी भी बढ़ रही है.

कई लोगों ने किए कमेंट्स

इस वीडियो पर लोगों के कई तरह के कमेंट्स भी आए हैं. कई लोगों ने गाने की तारीफ की है तो कई लोगों ने टीचर के इस तरह डांस करने की आलोचना की है. बच्चे मजाकिया अंदाज में लिख रहै हैं कि उन्हें भी इसी स्कूल में एडमिशन लेना है. एक यूजर ने लिखा, ‘यह बहुत प्यारा है.’, एक और यूजर ने लिखा, ‘मुझे भी ऐसी बिंदास टीचर मिलनी चाहिए.

खूब ट्रेंड कर रहा है ये गाना

इस तरह के वीडियो पहले भी कई बार सोशल मीडिया पर शेयर किए जा चुके हैं. टीचर के डांस करने के वीडियो अक्सर ही लोग सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं. लोग भी डांस के वीडियो को काफी पसंद करते हैं. इस वीडियो को भी खूब लाइक और व्यूज मिल रहे हैं. गुलाबी शरारा गाना इनदिनों सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा है.