गैंडों को देख दुम दबाकर भागने लगे बब्बर शेर, वीडियो देखकर आपका भी घूम जाएगा सिर।

माना जाता है शेर जंगल का राजा होता है और पूरी प्रजा यानी कि सभी जानवर उससे डरते हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर एक गजब का वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें देखा जा सकता है कि दो गैंडे जैसे ही पीछे से आते हैं तो शेर उन्हें देखकर भागने लगते हैं. डियो को देखकर ऐसा बिल्कुल नहीं लग रहा कि यह गैंडे शेर पर अटैक करने वाले हैं, लेकिन दो शेर फिर भी डरकर भाग जाते हैं.

इस वीडियो को एक्स पर @AMAZlNGNATURE ने शेयर किया है. इसके कैप्शन में लिखा है. जंगल का राजा कौन है? यह नजारा देखकर कई लोग शेरों का मजाक उड़ा रहे हैं. उनका कहना है कि आखिर शेर को जंगल का राजा किसने घोषित किया. इसने कई लोगों ने शेयर किया है. वीडियो पर कई तरह के मजाकिया कमेंट्स भी आ रहे हैं.

लोग उड़ा रहे शेर का मजाक

वीडियो में देखा जा सकता है कि दो शेर सड़क के बीचों-बीच बैठकर आराम फरमा रहे थे. इतने में पीछे से दो गैंडे आते हैं. इन दोनों गैंडों को देखते ही शेर डर जाते हैं और उठकर जंगल की तरफ मुड़ जाते हैं. इस वीडियो को देख कई लोग कंफ्यूज हो गए क्योंकि शेर को जंगल का राजा कहा जाता है और इस तरह गैंडों से डरना उन्हें सूट नहीं करता है. कई और लोगों ने भी वीडियो को शेयर किया है. एक लड़की ने कमेंट कर लिखा, ‘इस हिसाब से तो गैंडों को जंगल का राजा होना चाहिए.’

यह वीडियो काफी हैरान कर देने वाला है. इस वीडियो को द फिगन नाम के ट्वटिर अकाउंट से भी शेयर किया गया है. वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं. इस पर लोग खूब मजेदार कमेंट कर रहे हैं. हालांकि, इससे पहले भी इस तरह का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें गैंडे नदी से पानी पी रहे थे और शेर उन्हें देखकर पानी पीने के बजाय वापस चले गए.