Homeहिमाचलकेंद्र की भाजपा सरकार को लोकसभा चुनावों में काला धन वापसी, 20...

केंद्र की भाजपा सरकार को लोकसभा चुनावों में काला धन वापसी, 20 करोड़ रोजगार और 35 ₹लीटर डीजल /पेट्रोल का देना होगा हिसाब:-डॉक्टर पुष्पेंद्र वर्मा

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डॉक्टर पुष्पेंद्र वर्मा पहुंचे ग्राम पंचायत नाहलवीं के धन्नवीं गांव में ग्रामीणों की जन समस्याओं के बारे में जाना ।
इस अवसर पर कांग्रेस के वरिष्ठ कार्यकर्ता मेहर सिंह  और वार्ड पंच ने डॉक्टर पुष्पेंद्र वर्मा का अपने वार्ड में पधारने का स्वागत किया और उसके बाद गांव की समस्याओं के बारे में बताया। गांव की मुख्य समस्या अवाहदेवी से  झरनोट – हमीरपुर जाने वाली बस गांव के मध्य से ना जाकर दूसरे सड़क से चली जाती है जिससे चार गांव के लोगों को कोई भी फायदा नहीं होता है।
 वार्ड पंच  ने डॉक्टर पुष्पेंद्र वर्मा के सामने धनु गांव को आने वाली सड़क को पक्का करने और उसके साइड में पक्की निकासी की नाली निकालने के लिए भी आग्रह किया।
इस मौके पर बोलते हुए डॉक्टर पुष्पेंद्र वर्मा ने कहा कि उनकी इन समस्याओं का निवारण जल्द ही कर दिया जाएगा, क्योंकि अब प्रदेश में आमजन की सरकार है और उसके मुखिया ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खु हैं जो की जन-जन के मुख्यमंत्री हैं और वह नेता है जिन्होंने के अपने द्वारा अर्जित पूरी निजी संपदा को आपदा प्रभावित लोगों के लिए दान कर दिया। जब प्रदेश में आपदा आई तो उसका चट्टान की तरह मुकाबला किया और आम जन के हित के लिए अनेकों हितकारी फैसले लिए और 4500 करोड रुपए का राहत अनुदान हिमाचल के लोगों के लिए घोषित करा। डॉक्टर वर्मा ने कहा मुख्यमंत्री आम जन की और गांव की समस्याओं से भली भांति परिचित हैं इसीलिए उन्होंने प्रदेश में जगह-जगह इंतकाल अदालतें लगाकर एक महीने के भीतर 90000 के करीब इंतकाल और तक्सीमें करवा कर गांव वासियों की और प्रदेश के लोगों की वर्षों से लंबित पड़ी समस्याओं का हल किया।
उन्होंने भाजपा पर वार करते हुए कहा कि अब चुनाव के समय में जब भाजपा के नेताओं के पास मोदी सरकार के 10 साल के कारनामे बताने के लिए कुछ नहीं है तो वह गांव-गांव जाकर वहां के बेरोजगार युवकों और महिलाओं को  पहाड़ी संस्कृति बचाने का नया डोंग रचाकर वोट हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमें इस तरह की नौटंकियों से बचना है और केंद्र सरकार की 10 साल की कार्य प्रणाली के बारे में बीजेपी के नेताओं से पूछना है की क्यों आज तक काला धन वापस नहीं आया?क्यों केंद्र की सरकार को सारे देश के हवाई अड्डे, देश की दूरसंचार कंपनी बीएसएनएल, रेलवे को निजी कंपनियों के हाथों देना पड़ रहा है ? क्यों फौज के अंदर रेगुलर भर्ती की जगह अग्नि वीर भरती किया जा रहे हैं? सिर्फ इसलिए के कहीं हमारे फौजी भाइयों को रिटायर होने के बाद पेंशन ना देनी पड़ जाए, इसलिए देश की सुरक्षा को ताक में रखकर अग्नि वीर जैसी  स्कीमों को लॉन्च किया जा रहा है। क्यों किसानों को आज सड़कों पर उतरकर पुलिस की गोलियां और डंडे खाने पड़ रहे हैं ?
उन्होंने लोगों से जागरूक रहने की अपील की कि हमारे साथ आपदा में मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू जी आपदा मैं चट्टान की तरह खड़े रहे  इसलिए 2024 के लोकसभा चुनाव में हमें माननीय मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुखुजी के हाथों को मजबूत करना है।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!