चलती मेट्रो में युवक-युवती ने रचाई शादी।

दिल्ली मेट्रो से कब क्या सामने आ जाए कुछ कहा नहीं जा सकता. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद यकीन ही नहीं होता कि क्या सच में ऐसा हो सकता है? एक ऐसा ही वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप सोचने लगेंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें चलती मेट्रो में शादी देखी जा सकती है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

चलती मेट्रो में युवक-युवती ने रचाई शादी

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि चलती मेट्रो के अंदर एक युवक और लड़की नजर आ रहे हैं. युवक कहता है कि तुम माला पकड़ लो और कुछ देर बाद जो होता है वो अपने आप में हैरान करने वाला है. वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक लड़की से कहता है कि ये माला मेरे गले में डाल ले. युवक की बात सुनकर लड़की हैरान रह जाती है.

लड़की युवक के गले में माला डाल देती है और कुछ देर बाद युवक भी लड़की के गले में माला डाल देता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही युवक वरमाला डालता है तो लड़की चौंक जाती है.

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि दिल्ली मेट्रो के अंदर कुछ भी हो सकता है. एक यूजर ने लिखा कि कुछ भी कहो ये सब वायरल करने के लिए किया गया है. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि आज लोग वायरल होने के लिए कुछ भी कर सकते हैं. एक यूजर ने लिखा, क्या हम भी ऐसे शादी कर सकते हैं? एक इंस्टा यूजर ने लिखा कि भाई बैंड क्यों नहीं लाए. वीडियो पर कई लोगों फनी कॉमेंट्स भी किए हैं.