नोएडा में हिट एंड रन मामले में स्टूडेंट को टक्कर मारने वाला आरोपी गिरफ्तार

नोएडा: नोएडा के सेक्टर 39 पुलिस थाना क्षेत्र में सेक्टर-110 महर्षि विश्वविद्यालय के पास हिट एंड रन के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान मुनेंद्र के रूप में हुई है।

आरोपी की फाेरच्यूनर कार को सीज कर लिया गया है। दरअसल करीब एक सप्ताह पहले महर्षि विश्वविद्यालय के पास खड़ी एक स्टूडेंट को तेज रफ्तार वाहन चालक ने तेजी और लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए टक्कर मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया था।

घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। हिट एंड रन मामले में घायल स्टूडेंट स्तुति त्रिपाठी के चाचा अनुपम त्रिपाठी ने बताया था कि उनकी भतीजी विश्वविद्यालय में बी कॉम प्रथम वर्ष की स्टूडेंट है। करीब एक सप्ताह पहले वह दोस्तों के साथ विश्वविद्यालय के कैंपस की रोड पर खड़ी थी। तभी पीछे से एक सफेद रंग की गाड़ी तेज गति से आई कार ने स्तुति को टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी जोरदार थी कि स्टूडेंट थोड़ी दूर जाकर गिरी।

स्टूडेंट के सिर समेत शरीर के अन्य हिस्से में चोट आई है। घायल का एक निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है। हादसे के बाद स्टूडेंट अपने घर वाराणसी चली गई थी। इससे उसकी पढ़ाई प्रभावित हुई है।

इस मामले में कार्रवाई न होने से स्टूडेंट के परिजन परेशान हैं। पुलिस की शिकायत के बाद आरोपी की कार नंबर के आधार पर पहचान कर उसकी गिरफ्तारी की गई। आरोपी के पास से सफेद रंग की फोरच्यूनर कार भी बरामद की गई। जिसको सीज कर दिया गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.