फार्मा इन्वेस्टर मीट में उद्योग मन्त्री के साथ सुख सरकार का प्रतिनिधत्व करेगे भोरंज विधायक सुरेश कुमार

भोरंज विद्यायक सुरेश कुमार मुंबई के गोरेगांव मे आयोजित तीन दिवसीय राष्ट्रीय फार्मा इन्वेसटर मीट में उद्योग मन्त्री के साथ प्रदेश की सुखु सरकार का प्रतिनिधित्व करेगे । इन्वेस्टर मीट में उद्योग मन्त्री व विधायक सुरेश कुमार हि. प्र. फार्मा उद्योग व उना ड्रग पार्क के लिए सम्भावित निवेषकों के समूहों से वातचीत करेंगे ताकि हि. प्र फार्मा उद्योगों को बढ़ावा मिल सके। सरकार के इस प्रतिनिध मण्डल में मन्त्री व विद्यायक के अतिरिक्त, उद्योग सचिव, उद्योग महानिदेशक उप निर्देशक व विभाग के अन्य उच्च अधिकारी शामिल रहेगे।

इस तीन दिवसीय मीट में फार्मा उद्योग व उना ड्रग पार्ग के लिए निवेशको को आकर्षित करने हेतू प्रदेश सरकार की योजनाओं और सुविधाओं का प्रचार करके सरकार के पक्ष को रखा जाएगा। ताकि प्रदेश में निवेश बढ़ सके ।

फार्मा इन्वसेटर मीट में भाग लेने से पर अपनी प्रतिक्रिया में विधायक सुरेश ने बताया कि सरकार की तरफ से उद्योग मन्त्री और वह निवेश्कों के साथ कुमार अर्थपूर्ण वात करके सरकार की नीतियों का पक्ष रखेंगे और निवेशकों को हि. प्र. में निवेश के लिए प्रेरित किरेंगे। उन्होंने कहा कि मुख्य मन्त्री सुखविन्दर सिंह सुक्खू जी के प्रयासों से उना ड्रग पार्क के लिए 225 करोड़ रु. की धन राशी उपलब्ध हुई है। जिससे इस योजना के आगे बढ़ने की सम्भावना प्रवल हुई है। उन्होंने कहा कि निवेशकों के लिए सरकार द्वारा आसान व सरल प्रकिया अपना कर अनेको सुविधाएं प्रदान की गई है, जिससे निवेशक हिमाचल की तरफ आकषित हो रहे है। सुरेश कुमार ने कहा है कि हि. प्र. मे निवेश बढ़ने से रोजगार के अवसर बढ़ेंगे और प्रदेश की आर्थिक दशा सुधरेगी। मुंबवई फार्मा इन्वेस्टर मीट भी इसी दिशा में एक प्रयास है। उन्होंने कहा कि मुख्य मन्त्री सुखविन्दर सिंह सुखू प्रदेश में जनहित मे फैसले ले रहे है।