गोपालगंज में पुजारी की गोली मारकर हत्या, आंखें भी निकाली।

बिहार के गोपालगंज जिले में कल एक पुजारी की हत्या कर दी गई और उसकी आंखें निकाल ली गईं. पुलिस के अनुसार पुजारी के निजी अंगों पर भी चोटें पाई गई हैं. उसका शव कल देर शाम झाड़ियों से बरामद किया गया था. 32 वर्षीय मनोज कुमार सोमवार रात से लापता था. उन्हें आखिरी बार आधी रात को दानापुर गांव के शिव मंदिर से निकलते देखा गया था. मनोज कुमार का भाई अशोक पूर्व भाजपा कार्यकर्ता हैं.

पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए स्थानीय लोगों ने प्रदर्शन भी किया. जिसमें पुलिसकर्मी घायल हो गए. शव मिलने के तुरंत बाद, पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए स्थानीय लोगों ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया. पुलिस पर पथराव करने के बाद झड़प शुरू हो गई. जिसमें दो पुलिसकर्मी घायल हो गए. प्रदर्शन कर रहे गांव के लोगों ने एक पुलिस वाहन को भी आग के हवाले कर दिया.

इस मामले पर जानकारी देते हुए गोपालगंज के उपमंडल पुलिस अधिकारी प्रांजल ने कहा कि गांव में स्थिति अब नियंत्रण में है और किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए पर्याप्त पुलिस बल बुलाया गया है. उन्होंने कहा कि जांच शुरू कर दी गई है और संदिग्धों को गिरफ्तार करने के प्रयास जारी हैं.

मनोज कुमार के परिवार ने मंगलवार को उनके लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी. जिसके बाद पुलिस ने उनका पता लगाने के लिए तलाशी अभियान शुरू किया था. लेकिन कल पुलिस को मनोज का शव बुरी हालात में मिला.