बड़ा हादसाः अज्ञात वाहन ने मारी युवक को टक्कर, बाजू कटकर हुई अलग।

महानगर के अंतर्गत आते कोहाड़ा रोड पर देर रात हुए एक भयंकर हादसे में अज्ञात वाहन ने एक युवक को टक्कर मार दी। हादसा इतना भयंकर था कि युवक की एक बाजू धड़ से अलग हो गई। हादसे के बाद राहगीरों घायल युवकों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया दिया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

वहीं हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची Police ने मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं घायल युवक की अभी पहचान नहीं हो पाई है, उसकी हालत नाजुक है। बेसुध हालत में होने के कारण वह अपनी पहचान बताने में असमर्थ है।

iTree Network Solutions +91-8699235413
मिली जानकारी के अनुसार बीती रात शहर के कोहाड़ा से लाखोवाल रोड पर अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल सवार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयानक थी कि इस हादसे में मोटरसाइकिल चालक गंभीर रूप से घायल हो गया और उसकी दाईं बाजू कटकर धड़ से अलग हो गई। बताया जाता है कि घायल युवक आधे घंटे तक सड़क पर ही तड़पता रहा। जिसके बाद वहां से गुजर रही टाटा 407 गाड़ी के चालक ने इसकी सूचना जमालपुर थाने की पुलिस को फोन पर दी।

वहीं घटना की सूचना मिलते ही थाना जमालपुर के ASI मुख्तयार सिंह ने बताया कि उन्हें देर रात हादसे की सूचना मिली थी। फोन करने वाले व्यक्ति ने बताया कि वह होशियारपुर का रहने वाला है। लक्खोवाल कट के पास एक युवक घायल हालत में सड़क पर तड़पता मिला। इस सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो राहगीर उसे लेकर सिविल अस्पताल पहुंच चुका था। उसकी कटी हुई बाजू भी डाक्टरों के सुपुर्द कर दी है।

घायल युवक का इलाज कर रहे डाक्टरों ने बताया कि बताया जा रहा है कि घायल युवक ही हालत स्थिर है। बताया जा रहा है कि घायल युवक नशे की हालत में था। वहीं दूसरी ओर जांच अधिकारी मुख्तियार सिंह ने बताया कि थाना जमालपुर पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।