बिलासपुर ब्रेकिंग – प्रधानाचार्य देवर ने भाभी को दराट के हमले से उतारा मौत के घाट।

डंगार क्षेत्र में एक हत्या का मामला सामने आया है। इस मामले में एक महिला की हत्या कर दी गई है। जानकारी के मुताबिक सोमवार सुबह करीब 6 बजे उपमंडल घुमारवीं के अंतर्गत आने वाले डंगार चौक के पास गांव सौग में एक महिला की दराट से गला काटकर हत्या कर दी गई। आरोपी महिला का देवर है और सोलन जिला के किसी सरकारी स्कूल में प्रिंसिपल है,

वहीं मृतक महिला (54) वर्षीय रोशनी देवी पत्नी सुरेंद्र कुमार पंचायत डंगार व गांव सौग निवासी है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और आरोपी को हिरासत में ले लिया है। महिला सुबह अपनी पशुशाला में पशुओं से दूध निकाल रही थी। इस दौरान उसका देवर मनोहर लाल शर्मा भी वहां किसी काम से आया। दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इस बीच वहां पड़े दराट से मनोहर ने हल्का वार अपनी भाभी पर कर दिया, जिससे उसके गले पर गंभीर चोट आ गई व देवर घर वापस चला गया। पशुशाला घर से एनएच-103 के दूसरी ओर होने के कारण जब वह 6:30 बजे तक घर नहीं आई, तो परिवार के सदस्य उसे देखने के लिए गए तो महिला अचेत अवस्था मे पड़ी थी और उसकी गर्दन दराट से कटी हुई थी।
छानबीन के दौरान पुलिस को खून के धब्बों से सनी टी-शर्ट को घर से बरामद की व शक आधार पर मृतका के देवर को पूछताछ के लिए थाने ले जाया गया। छानबीन के दौरान पुलिस टीम ने पशुशाला से खून से सन्ने दराट को भी बरामद किया। शक के आधार पर पकड़े गए आरोपी को कुछ दिन पहले ही कॉमर्स लेक्चरर से प्रिंसीपल प्रोमोट हुआ है व उसकी पत्नी अध्यापिका व तीन बच्चे एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहे हैं। ये तीन भाई है जो ज्वाइंट फैमली मे एक साथ रहते हैं। आरोपी सीनियर सेकेंडरी स्कूल तरवाड़ में प्रधानाचार्य के पद पर कार्यरत है। 10 दिन पहले ही आरोपी को प्रधानाचार्य पद पर प्रोमोशन मिली थी। आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है, वहीं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेंद्र जसवाल, उपअधीक्षक चंद्रपाल भी मौके पर पहुंचे। फोरेंसिक टीम ने मौके पर साक्ष्य जुटाए। मृतका के मायके वालों ने घटनास्थल पर जमकर नारेबाजी की। उन्होंने आरोपी को फांसी देने की मांग की।