जब 29वीं मंजिल से युवक ने लगाई छलांग… फिर जो हुआ, देख नहीं हो पाएगा यकीन

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक कुछ ऐसा कर बैठता है कि उसकी जान चली जाती है. पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

स्टंट ने ले ली मौत

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक बिल्डिंग के ऊपर खड़ा है. वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि युवक यूट्यूबर है और वह 29वीं मंजिल से कूदने वाला है. हालांकि उसने पैराशूट लगा रखा है, जो छलांग लगाने के बाद खुल जाएगा, लेकिन युवक को क्या पता कि पैराशूट आज उसका साथ नहीं देने वाला है. दावा किया गया है कि जब युवक ने 29वीं मंजिल से छलांग लगाई तो उसका पैराशूट नहीं खुला, जिससे उसकी मौत हो गई. हालांकि, हमारे पास वीडियो से जुड़ी स्पष्ट जानकारी नहीं है, इसलिए वीडियो की पुष्टि नहीं की जा सकती.

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा? 

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने मजाक में लिखा कि भगवान का शुक्र है कि उसके दोस्त ने वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. अच्छे दोस्त यही करते हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये वीडियो इसी साल के जनवरी की है. एक अनुभवी ब्रिटिश स्टंटमैन की 29वीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई थी. द गार्जियन के अनुसार, थाईलैंड में एक अनुभवी ब्रिटिश स्टंटमैन की पटाया की एक इमारत से स्टंट के दौरान पैराशूट नहीं खुलने से मौत हो गई. एक यूजर ने लिखा कि आज की तारीख में लोग पागल हो गए हैं और सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार हैं.

.