बिलासपुर-अंतरराष्ट्रीय वृद्धजन दिवस पोलिंग बूथ17-तन्था में मनाया,103 वर्षीय परसीनो को टोपी- शाॅल,और हस्ताक्षरित प्रशस्तिपत्र देकर सम्मानित किया गया।

बिलासपुर घुमारवीं- ०2 अक्टूबर, एक अक्टूबर 2022 को अंतरराष्ट्रीय वृद्धजन दिवस पोलिंग बूथ 17- तन्था में मनाया गया। इस अवसर पर रिटर्निंग ऑफिसर एसडीएम 48 – बिलासपुर के निर्देशानुसार अंतरराष्ट्रीय वृद्धजन दिवस के मौके पर श्रीमती परसीनो देवी पत्नी किरपा राम आयु 103 वर्ष को बी• ए• लो सुपरवाइजर श्री अजीव चौहान व` वी• ए• लो श्रीमती बीना देवी ने शाॅल, टोपी व मुख्य निर्वाचन आयुक्त श्री राजीव कुमार द्वारा हस्ताक्षरित प्रशस्ति पत्र प्रदान किया गया।
प्रशस्तिपत्र के माध्यम से श्रीमती परसीनो देवी का आभार व्यक्त किया गया ‌।
लोकतांत्रिक प्रक्रिया में भाग लेकर और इस तरह भारतीय लोकतंत्र को सुदृढ़ करने और अपने जोश एवं समर्पण से अपने देश के युवाओं के लिए एक उदाहरण स्थापित किया।
आपके जैसे उतरदायी ज्येष्ठ मतदाताओं के कारण ही हम एक लोकतांत्र के रूप में दुनिया में फल – फूल रहे हैं।
और आगे बढ़ रहें हैं।
आपने बीते समय में विभिन्न चुनावों के दौरान अपना वोट डालकर अपनी सरकार का विकल्प तय करने में अपने एक वोट के मूल्य का वास्तविक अर्थ सिद्ध किया है।
हम सभी वशिष्ठ नागरिकों से अनुरोध करते हैं कि सदैव की भांति अपना मत अवश्य डालें और युवा पीढ़ी के लिए भारतीय लोकतंत्र में सकारात्मक योगदान के लिए निमित्त एक उदाहरण बने रहे।