भाजपा प्रत्याशी आशीष शर्मा ने रविवार को ग्राम पंचायत डूघा में नुक्कड़ सभाओं का आयोजन किया।

विधानसभा क्षेत्र सदर से भाजपा प्रत्याशी आशीष शर्मा ने रविवार को ग्राम पंचायत डूघा में नुक्कड़ सभाओं का आयोजन किया। इस दौरन आशीष शर्मा ने कहा कि दूसरों पर आरोप लगाने वाले कॉंग्रेस के प्रत्याशी क्यों नौकरी छोड़कर राजनीति में आए, यह सबको पता है। क्यूंकि चिकित्स्क से बेहतर जनसेवा और कौन कर सकता है लेकिन वह सेवा के लिए नहीं बल्कि नेता पूत्र होने के नाते सत्ता के लोभ में ही राजनीति में उतरे हैं । आशीष शर्मा ने कहा कि वर्तमान सरकार संस्थानों पर ताला लगाने वाली सरकार बनी है।

पूर्व भाजपा सरकार द्वारा खोले गए संस्थानों को बंद किया गया है। जिनमें गलोड़ में खोले गए डिग्री कॉलेज को बंद कर दिया। जिससे हमीरपुर विधानसभा के नाल्टी- मसयाना-धनेड क्षेत्र के बच्चों को शिक्षा का लाभ मिल सकता था। लंबलू में खोले गए डिग्री कॉलेज को बंद कर दिया, जिससे उस क्षेत्र की लगभग 13 पंचायतों के बच्चों को शिक्षा प्राप्ति का लाभ मिल सकता था। लंबलू में ही पूर्व सरकार द्वारा घोषित किये गए प्राइमरी हेल्थ सेंटर और पशु चिकित्सालय को भी इस सरकार ने बंद कर दिया।

डिडवीं टिक्कर में खोले जाने वाले इंडोर स्टेडियम और जल शक्ति विभाग के प्रस्तावित सब- डिवीज़न जैसी महत्वपूर्ण योजनाओं को भी सरकार ने अधर में लटका दिया
हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र के ब्राहलडी में प्रस्तावित अटल आदर्श विद्यालय और उसके लिए स्वीकृत बजट को भी सरकार ने गोलमाल कर दिया है।

हमीरपुर शहर के बडू में 3.5 करोड़ बजट की लगत से बनने वाले हेलीपोर्ट को सरकार उठाकर नादौन विधानसभा के करीब ले गई। यह सरकार रोजगार तो क्या देगी बल्कि रोजगार का सृजन करने वाले संस्थानों पर ही ताला लगा दिया। आशीष शर्मा ने कहा कि हमीरपुर की जनता उन्हें भरपूर समर्थन दे रही है और दस जुलाई को जनता भारी मतों के साथ मुझे आशीर्वाद देकर अपने बेटे को विजयी बनाएगी।