भाजपा प्रत्याशी आशीष शर्मा ने शनिवार को ग्राम केंद्र नेरी और जंगलरोपा में नुक्कड़ सभाओं के दौरान लोगों का आशीर्वाद लिया।

हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी आशीष शर्मा ने शनिवार को ग्राम केंद्र नेरी और जंगलरोपा में नुक्कड़ सभाओं के दौरान लोगों का आशीर्वाद लिया। इस दौरान उन्होंने भाजपा के पक्ष में भारी संख्या में मतदान करने की अपील क्षेत्र वासियों से की।
उन्होंने कहा कि एक-एक कार्यकर्ता और समर्थक भाजपा की जीत के लिए दिन-रात मेहनत कर रहा है और इन सभी की मेहनत का नतीजा यह होगा कि भाजपा भारी बहुमत से विजय हासिल करेगी। आशीष शर्मा ने कहा कि हमीरपुर की जनता उनका परिवार है और यह परिवार ही उन्हें और मजबूत बनाता है। भ्रष्टाचारी लोगों के खिलाफ वह अपनी हमीरपुर की जनता के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं।इस लड़ाई में वीर भूमि हमीरपुर की समस्त जनता उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है और वह लगातार लोगों के बीच में जाकर जन आशीर्वाद ले रहे हैं। लोगों का उत्साह बता रहा है कि अपने बेटे को एक बार पुनः विधानसभा पहुंचने के लिए वह आतुर हैं।
                   सत्ता के लोभ में लोगों को डरा धमका कर चुप करवाने की कोशिश की जा रही है। व्यक्तिगत रूप से लोगों को फोन कर कई लोभ दिए जा रहे हैं। किसी को नौकरी देने का झांसा तो किसी का कोई काम करवाने का झांसा देकर कांग्रेस प्रत्याशी गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं। यह केवल चुनावों तक ही लोगों लोभ दे रहे हैं। चुनावों के चलते हमीरपुर में घूम रहे यह नेता चुनाव खत्म होने के बाद यहां से गायब हो जाएंगे। इन्हें लोगों के दुख दर्द से कोई मतलब नहीं है। यह केवल सत्ता पाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। अगर इन्हें लोगों के दुख दर्द का पता होता तो चुने हुए प्रतिनिधियों द्वारा बताए गए जानकल्याण के कार्य को करते लेकिन इन्होंने इन कामों को करना तो दूर की बात दिए गए दस्तावेजों तक को दोबारा नहीं देखा आशीष शर्मा ने कहा कि वह जानसेवा के लिए इस क्षेत्र में आए हैं लेकिन एक आम परिवार से उठा हुआ व्यक्तिका विधायक बना इन्हें रसस नहीं आ रहा है चलो घर संभव प्रयास कर रहे हैं कि मुझे किसी नाकिसी तरह दबाया जा सके लेकिनंमुझ परर की देवतुल्य जनता का विश्वास और साथ है जो मुझे हमेशा हौसला प्रदान करता है इस लड़ाई में मेरा सबसे बड़ा हौसला हमीरपुर की डेट तुला जनताा है और इसी जनता के आशीर्वाद से इस लड़ाई को पूर्ण रूप से जितने में हम कामयाब होंगे इन लोगों का काम सिर्फ गुमराह करना और फरेब की राजनीति करना है दोस्तों और परिवार को सेट कर लिया गया है और खूब चांदी कूटी जा रही है आशीष शर्मा ने कहा कि पिछले डेढ़ साल में बी अपने विधानसभा क्षेत्र के प्रत्येक घर-घर में गए है और विधायक बनेे के बाद भी लगातार अपनों के बीच चलते रहे उनका मकसद केवल जनता की सेवा करना है वह अपना कारोबार छोड़करशिष्य वन नीति में आए हैं उन्होंने कहा किविधानसभा क्षेत्र में कई विकास कार्य उन्होंने करवाए हैं जिनमें से कुछ विधायक निधि से तो कुछ अपनी निजी कमाई से भी शामिल हैं विधायक की का मिलने वाला वेतन भीजानकल्याण को समर्पित किया है इसकी बैंक स्टेटमेंट कोई भी देख सकता है उन्होंनेसभी से भाजपा के पक्ष में बढ़-चढ़कर मतदान करने की अपील की है