मौज-मस्ती के बीच फुलझड़ी की चपेट में आया युवक, देख लोग बोले- ‘ये दोस्तों की चाल थी’

इंटरनेट की दुनिया में हर रोज एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होते रहते हैं. ऐसे कई वीडियो सामने आते हैं, जिन्हें देखने के बाद लगता है कि दिन बन गया. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर हम सभी हंसते-हंसते अपना पेट पकड़ लेते हैं. आज हम आपके लिए कुछ ऐसे मजेदार वीडियो लेकर आए हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों के बीच खूब वायरल हो रहा है.
चंद सेकेंड में बदल जाता है पल
वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ युवक पटाखे फोड़ते नजर आ रहे हैं. सभी युवक मस्ती में दिखाई दे रहे हैं. वही युवक ने हाथ में फुलझड़ियों का एक बड़ा डिब्बा ले रखा है, उसने उसे आसमान की ओर कर रखा है, जिसमें फुलझड़ियां निकलकर आसमान की ओर जा रही हैं. लेकिन कुछ समय बाद कुछ ऐसा हो जाता है कि पटाखों की चपेट में एक युवक बुरी तरह आ जाता है.

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि युवक के हाथ में पटाखों का डिब्बा आसमान की बजाय दूसरे युवक की चपेट में आ जाता है. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि युवक के चेहरे पर कोई जलने वाला दृश्य रहा होगा. वीडियो में युवकों की लापरवाही साफ देखी जा सकती है कि वे किस तरह पटाखे जला रहे हैं.

युवक पर यूजर्स ने खूब लिए मजे
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो वायरल होने के बाद इस पर अजीबोगरीब प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि दोस्त ने गद्दारी की है. एक यूजर ने लिखा कि ये सब सेटिंग थी, भाई के साथ गलत हो चुका है. एक यूजर ने लिखा कि जो लोग ज्यादा बीच में आते हैं उनके साथ ऐसा ही होता है. वीडियो पर लोगों के कई मजेदार रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं, जो अपने आप में हंसाने वाले हैं.