Homeदेशहिसार में ऑनर किलिंग का मामला, प्रेम विवाह करने वाली बेटी की...

हिसार में ऑनर किलिंग का मामला, प्रेम विवाह करने वाली बेटी की कर दी हत्या

हिसार में ऑनर कीलिंग का मामला सामने आया है। परिजनों ने युवती की हत्या के बाद उसके शव को खुर्द-बुर्द करने का प्रयास किया। पुलिस ने सोमवार देर सायं युवक की शिकायत के बाद युवती के पिता, भाई व दो महिलाओं पर हत्या व अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। युवक की शिकायत के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शमशान घाट जाकर जांच पड़ताल शुरू की थी।

इस संबंध में आजाद नगर की गली नंबर-4 में रह रहे खरकड़ा गांव निवासी मनदीप ने पुलिस को शिकायत दी है। शिकायत में उसने कहा है कि उसने इसी गली में रहने वाली युवती से 29 अक्टूबर 2022 को प्रेम विवाह किया था। लड़की के परिजन इस रिश्ते से खुश नहीं थे लेकिन कुछ समय बाद वे इसके लिए राजी हो गए। बाद में वे कहने लगे कि एक बार लड़की को हमारे घर ही रहने दो, बाद में हम उसकी शादी आपके साथ कर देंगे ताकि हमारी भी समाज में इज्जत बनी रहे। युवक की शिकायत के अनुसार इस दौरान बीच-बीच में लड़की के परिजन उसे धमकाते रहते और उससे नाता तोड़ने का दबाव बनाते।

आरोप है कि रविवार को उसकी पत्नी ने उसे फोन किया कि उसके परिजन आज उसकी हत्या कर सकते हैं, लेकिन उसने इस बात को मजाक माना। उसे सोमवार सुबह पता चला कि परिजनों ने उसकी पत्नी की हत्या कर दी है। उसने अपने स्तर पर पता किया तो सामने आया कि मौत के बाद उसके शव को गंगवा के आसपास किसी श्मशान घाट पर ले जाकर चोरी-छिपे दाह संस्कार कर दिया गया। उसने उनसे पूछना चाहा तो कुछ नहीं बताया।

वह तुरंत आजाद नगर थाना पहुंचा और पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद आजाद नगर थाना प्रभारी रमेश के नेतृत्व में पुलिस की स्पेशल टीम ने जांच शुरू की। शाम को पुलिस लडक़ी पक्ष की निशानदेही पर गंगवा के पास श्मशान घाट पहुंची। वहां पर चिता की राख व अस्थियों के सैंपल लिये। इस संबंध में थाना प्रभारी रमेश कुमार का कहना है कि इस बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता, मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही स्पष्ट होगा कि असलियत क्या है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!