मुख्यमंत्री सुक्खू झूठ बोलने की मशीन बन चुके है : आशीष

हमीरपुर, भाजपा प्रत्याशी आशीष शर्मा ने कहा की अफसोस की बात है की मुख्यमंत्री सुक्खू झूठ बोलने की मशीन बन चुके है, जब से उन्होंने सत्ता संभाली है तब से मुख्यमंत्री केवल झूठ बोल रहे है। एक तरफ राहुल गांधी ने देश भर ने मोहाब्त की दुकान चला रखी है और दूसरी तरफ मुख्यमंत्री ने झूठ की दुकान खोल रखी है।
उन्होंने कहा की सीएम सुक्खू ने सभी विधायकों को परेशान कर रखा है, किसी का रास्ता रुकवा देते है तो किसी के चालान करवा देते है। एक विधायक के तो सीएम ने एक ही दिन में 52 लाख के चालान करवा दिए थे, यह है सीएम का असली चेहरा।
उन्होंने कहा की सीएम ऑफिस से लेकर सभी विभाग, केकेसी बैंक भ्रष्टाचार का अड्डा बन के रह गया है। हिमाचल में उदासीन वातावरण है, आम जानते के काम नहीं हो रहे है अपितु केवल प्रदेश में अगर काम हो रहे है तो सीएम के मित्रों के काम हो रहे है। मित्रों का टोला प्रदेश में हावी है, गाड़ी, बंगला और खर्चा अगर किसी को मिल रहा है तो केवल सरकार के मित्रों को मिल रहा है।
मुख्यमंत्री ने प्रदेश में ऐसे नेताओ को कैबिनेट रैंक बांट रखा है जिन नेताओं प्रधान तक का चुनाव भी नही लड़ा ना जीता। कौन है वो सरकार के यार जनता सवाल पूछ रहे है।
यह कांग्रेस सरकार केवल मात्र मेरी छवि बिगड़ने का काम कर रही है, इस सरकार को और कोई काम नहीं है। सीएम का एक ही काम है , दौरा करो गली दो और आगे बड़ो।
मुख्यमंत्री यह बताए कि उन्होंने कौनसा ऐसा काम किया है जो जनता के हित में हो, क्षेत्र के विकास के लिए हो। मुख्यमंत्री बताएं की जो 200 करोड़ के विकास कार्य मैंने मांगे थे उनको मुख्यमंत्री ने स्वीकृत क्यो नही किया? विधायक निधि पूर्ण रूप से क्यों जारी नही की ? हमीरपुर के विकास को क्यों रोका गया?