मुख्यमंत्री बिझड़ी में सुनेंगे जनसमस्याएं, क्षेत्रवासी करेंगे भव्य स्वागत: इंद्र दत्त लखनपाल

बड़सर 23 जनवरी। विधायक इंद्र दत्त लखनपाल ने कहा है कि मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू बुधवार 24 जनवरी को बिझड़ी-बड़सर के एक दिवसीय दौरे के दौरान करोड़ों रुपये की योजनाओं के उदघाटन एवं शिलान्यास करेंगे और बिझड़ी के स्टेडियम में ‘सरकार गांव के द्वार’ कार्यक्रम की अध्यक्षता करेंगे। मंगलवार को राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला झिरालड़ी के वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करते हुए इंद्र दत्त लखनपाल ने यह जानकारी दी।
उन्होंने कहा कि आम लोगों की समस्याओं के त्वरित समाधान और सरकार की विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं का लाभ पात्र लोगों तक पहुंचाने के लिए प्रदेश सरकार ने ‘सरकार गांव के द्वार’ कार्यक्रम आरंभ किया है। इसी कड़ी में बुधवार को बिझड़ी के स्टेडियम में मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में यह कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। उन्होंने क्षेत्रवासियों से आग्रह किया कि वे इस कार्यक्रम में अधिक से अधिक संख्या में भाग लें। विधायक ने बताया कि एक दिवसीय दौरे के दौरान मुख्यमंत्री सुक्कर खड्ड पुल, बड़सर में एडीए कार्यालय भवन और नागरिक अस्पताल के आवासीय परिसर का उदघाटन करेंगे। वह बड़सर विधानसभा क्षेत्र की पेयजल समस्या के स्थायी समाधान के लिए गोविंदसागर से उठाऊ पेयजल योजना का भूमि पूजन भी करेंगे। उन्होंने कहा कि बुधवार को मुख्यमंत्री के बड़सर विधानसभा क्षेत्र में आगमन पर उनका भव्य स्वागत किया जाएगा।
इस अवसर पर इंद्र दत्त लखनपाल ने शैक्षणिक, खेलकूद, सांस्कृतिक और अन्य गतिविधियों में सराहनीय उपलब्धियां हासिल करने वाले विद्यार्थियों को पुरस्कृत किया तथा स्कूल को अपनी ओर से ग्यारह हजार रुपये देने की घोषणा भी की।

इससे पहले प्रधानाचार्य आनंद किशोर ने मुख्य अतिथि, अन्य अतिथियों और अभिभावकों का स्वागत किया तथा स्कूल की वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की। विद्यार्थियों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए।
समारोह में विजिलेंस विंग की एएसपी रेणु शर्मा, सेवानिवृत्त चीफ इंजीनियर प्रीतम चंद, बीडीसी सदस्य डैनी जसवाल और विनोद कुमार, पंचायत सदस्य सतीश कुमार और कंचन शर्मा, कैप्टन बुद्धि सिंह, मदन लाल सोनी, शुभम सोनी, गांव मोरसू के सुरजीत सिंह, भाग सिंह, डॉ. हंसराज, सोहन सिंह, शेर सिंह, रमेश रनौत, अश्वनी गणपति, पुष्पेंद्र वर्मा, युद्धवीर सिंह, मनीष बनयाल, अभिषेक ठाकुर, सुनील कुमार, करेर के उपप्रधान राजेश कुमार, लोहडर के उपप्रधान संजय जसवाल, एसएमसी अध्यक्ष बृज मोहन, अन्य पदाधिकारी, शिक्षक और अन्य गणमान्य लोग भी उपस्थित थे।