भोरंज में स्थापित होंगे विकास के नये अयाम : राजीव राणा।

प्रदेश में सुख की सरकार ने आम जनता के लिये समर्पित की नई नई योजनाएँ
उपमंडल भोरंज के बलोखर में असंगठित कामगार एवं कर्मचारी कांग्रेस ब्लॉक भोरंज द्वारा कार्यक्रम का आयोजन नवनियुक्त ब्लॉक अध्यक्ष रमन शर्मा की अध्यक्षता में हुआ, कार्यक्रम में बतौर मुख्यतिथि असंगठित कामगार एवं कर्मचारी कांग्रेस के प्रदेश चेयरमैन राजीव राणा ने शिरकत की।
चेयरमैन राजीव राणा ने कहा कि भोरंज में स्थापित विकास के नये अयाम स्थापित होंगे, प्रदेश में सुख की सरकार ने आम जनता के लिये नई नई योजनायें लागू की, राणा ने कहा कि प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू , आम परिवार से आते हैं, और प्रदेश की आम जनता का दुःख दर्द समझते हैं आज सिर्फ थोड़े महीनों में इस प्रदेश को नयी दिशा दी है, ओल्ड पेंशन स्कीम, सुख आश्रय योजना, विद्यार्थी प्रोत्साहन योजना के तहत शिक्षा हेतु 28 बर्ष तक के बच्चों के 20 लाख रूपये तक शिक्षा ऋण,जिला कांगड़ा के डगवार में डेयरी विकास बोर्ड (एनडीडीबी) के सहयोग से लगभग 250 करोड़ रुपये की लागत से एक अत्याधुनिक दुग्ध प्रसंस्करण संयंत्र स्थापित किया जाएगा। इससे कांगड़ा, हमीरपुर, ऊना व चंबा जिला के दुग्ध उत्पादक लाभान्वित होंगे।
राजीव राणा ने कहा भोरंज में कांग्रेस विधायक हैं, और प्रदेश में कांग्रेस सरकार है, भोरंज में रुके हुये कार्य सुचारु होंगे,केहरवीं से जाहु सड़क के लिये 24 करोड़,अवाहदेवी से पट्टा वाया तर्कबाड़ी के लिये 25 करोड़ स्वीकृत करने पर भोरंज की जनता की ओर से मुख्यमंत्री का धन्यवाद किया।
राणा ने कहा कि असंगठित क्षेत्र के मज़दूर वर्ग की समस्याओं को भी माननीय मुख्यमंत्री के समक्ष रखेंगे, और बंद पड़े कार्यों को भी पुनः चलाने का प्रयास करेंगे। राणा ने कहा की असंगठित कामगार एवं कर्मचारी कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष उदित राज के दिशा निर्देश से सदस्यता अभियान भी चलाया जायेगा, ताकि संगठन को बूथ स्तर पर मजबूत किया जायेगा।