चलती बस में आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए कंडक्टर और महिला, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल।

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो देखने को मिल जाते हैं कि उन्हें देखने के बाद ऐसा लगता है कि क्या वाकई में ऐसा हो सकता है? हम आपके साथ एक वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जो अपने आप में शर्मनाक वीडियो है. वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो यूपी रोडवेज का है, जहां एक बस कंडेक्टर ने एक महिला के साथ संभोग किया है.

चलती बस में किया कांड
वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला और बस कंडक्टर दोनों एक-दूसरे को गले लगाते नजर आ रहे हैं. इसमें सबसे हैरान करने वाली बात तो ये है कि सार्वजनिक जगह पर इस तरह का काम करना अपने आप में हैरान करने वाला है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बस कंडक्टर बहस कर रहा है. वही महिला को आपत्तिजनक हालत में देखा जा सकता है. हालांकि, यह वीडियो दिखाने लायक नहीं था, इसलिए वीडियो को धुंधला कर दिया गया है. आपको बता दें कि न्यूज नेशन इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. ये खबर पूरी तरह से वायरल वीडियो के आधार पर है.

वीडियो वायरल होने के बाद लोगों में काफी नाराजगी देखी जा रही है. सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि सार्वजनिक स्थान पर इस तरह का काम करना अपने आप में चौंकाने वाला है. आपको बता दें कि अगर कोई व्यक्ति सार्वजनिक स्थान पर अश्लील हरकत करता है तो पुलिस उसे गिरफ्तार कर सकती है. खुलेआम ऐसे काम को अंजाम देना अपराध है और इस मामले में आपको जेल भी जाना पड़ सकता है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद सवाल उठ रहा है कि आजकल लोगों को क्या हो गया है? क्या आप ऐसी घटना को अंजाम देने से पहले सोच नहीं रहे हैं?