ब्लैकमेल से मन नहीं भरा तो हैवानियत की हदें पार, निजी पलों के वीडियो दिखाकर 3 युवकों ने महिला का किया रेप

लड़की को ब्लैकमेल कर रेप करने के तीन आरोपियों के खिलाफ कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। कैंट थाना क्षेत्र की एक युवती ने कोर्ट में बताया कि 2021 में उसकी मुलाकात एक निजी अस्पताल में अनिल निवासी आत्मानगर भिवानी रोड जींद हरियाणा से हुई।

आरोपी ने शादी का झांसा देकर विभिन्न होटलों में ले जाकर शारीरिक संबंध बनाए। इस बीच एक दिन पीड़िता आरोपी के साथ उसकी कार में बैठी थी। आरोपी फोन छोड़ एक दुकान पर चला गया। तभी अनिल के फोन की घंटी बजी, पीड़िता ने कॉल उठाई तो एक महिला ने खुद को अनिल की पत्नी बताया।

उसने कहा कि उनकी बेटी भी है। पीड़िता को आघात लगा। आरोप है कि इसके बाद अनिल उसकी निजी पलों की वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा। इस बीच, पीड़िता को एक अनजान नंबर से वीडियो कॉल आई। जयवीर निवासी जींद ने पीड़िता से कहा कि अनिल ने उसकी पॉर्न वीडियो उसे भेज दी है।

इसके बाद पीड़िता को बुलाकर दुष्कर्म किया। इसके कुछ समय बाद अनिल के एक और परिचित अजय निवासी निडानी जींद ने भी ऐसा किया। इसके बाद पीड़िता के खिलाफ हरियाणा में आरोपियों ने एक मुकदमा दर्ज करा दिया। उस मामले में तीनों ने जमानत भी कराई। पीड़िता की अपील के बाद कोर्ट ने कैंट थाना पुलिस को मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया।

इंस्पेक्टर जीसी शर्मा ने बताया कि इस प्रकरण की जांच की जा रही है। कहा मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।