हैवानियत की हद पार -नाबालिग को बंधक बनाकर किया दुष्कर्म।

दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम के पटौदी इलाके में 15 वर्षीय एक नाबालिग लड़की को उसके पड़ोसी ने अपनी मां की मदद से अपने घर में बंधक बनाकर कथित तौर पर बलात्कार किया है। लेकिन यह घटना तब सामने आई जब पीड़िता की मां ने महिला पुलिस स्टेशन मानेसर में इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने पीड़िता की मां की तहरीर के आधार पर आईपीसी की संबंधित धाराओं में केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है।

पीड़िता की मां की तहरीर के मुताबिक, उसकी 15 साल की शादीशुदा बेटी उसके साथ रहती है। पीडि़ता जब अपने कपड़े लेने बाजार जा रही थी। तो आरोपी के घर के सामने से जैसे ही गुजरी तो उसकी मां ने उसे इशारे से अपने पास बुलाया। उसके बाद कुछ देने की बात कहकर अंदर आने के लिए कहा। पीड़िता अंदर जैसे ही गई, उसने दरवाजे पर ताला लगा लिया। इसके बाद उसके बेटे ने पूरी रात उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। पीड़िता चीखती रही, लेकिन उनका दिल नहीं पसीजा।

इधर पीड़िता की मां पूरी रात उसे खोजती रही। सुबह पीड़ित उस वक्त घर से भागने में सफल हुई, जब आरोपी थककर सो गया। घर पहुंचकर उसने अपनी मां को पूरी आपबीती बताई। इसके बाद मां उसे लेकर मानेसर में स्थित महिला थाने लेकर आई। वहां उसकी तहरीर के आधार पर आईपीसी की धारा 376 और पॉस्को अधिनियम की धारा 6 के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि जांच चल रही है। आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।