डीसी हेमराज बैरवा ने किया जिला स्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का शुभारंभ।

हमीरपुर 22 जुलाई। उपायुक्त हेमराज बैरवा ने शनिवार को अणु स्थित भारतीय खेल प्राधिकरण के इंडोर खेल परिसर में जिला स्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का शुभारंभ किया। जिला बैडमिंटन संघ द्वारा आयोजित की जा रही इस दो दिवसीय प्रतियोगिता में विभिन्न आयु वर्गों के लगभग 140 खिलाड़ी भाग ले रहे हैं।
इस अवसर पर सभी खिलाडिय़ों को शुभकामनाएं देते हुए उपायुक्त ने कहा कि वे उच्च खेल भावना, मेहनत और लग्न के साथ इस प्रतियोगिता में भाग लें और अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करें। उन्होंने कहा कि इस तरह की प्रतियोगिताओं के आयोजन तथा खेलों को बढ़ावा देने के लिए जिला प्रशासन समय-समय पर विभिन्न खेल संघों को हरसंभव सहयोग प्रदान करता है। जिला बैडमिंटन संघ की भी हरसंभव मदद की जाएगी। उन्होंने संघ के पदाधिकारियों से जिला स्तरीय प्रतियोगिता में अधिक से अधिक खिलाडिय़ों की भागीदारी सुनिश्चित करने की अपील भी की, ताकि जिला से बेहतरीन प्रतिभाशाली खिलाड़ी सामने आ सकें। इस अवसर पर उपायुक्त ने हाल ही में स्कूली नेशनल गेम्स में पदक जीतने वाले जिला हमीरपुर के प्रतिभाशाली बैडमिंटन खिलाड़ी शिवांश को विशेष रूप से पुरस्कृत किया।
इससे पहले जिला बैडमिंटन संघ के अध्यक्ष सुशील कुमार सोनी ने उपायुक्त और अन्य अतिथियों को स्वागत किया। संघ के महासचिव शम्मी सोनी ने प्रतियोगिता के संबंध में विस्तृत जानकारी प्रदान की। उदघाटन अवसर पर संघ के पदाधिकारी राजेंद्र शर्मा, प्रदीप ठाकुर, सुशील ठाकुर, हरीश नंदा, नवीन कुमार और अन्य गणमान्य लोग भी उपस्थित थे।