डीसी हेमराज बैरवा ने भोरंज में लिया विकास कार्यों का जायजा।

करहा में डे-बोर्डिंग स्कूल के लिए जमीन का भी किया निरीक्षण

भोरंज 01 जून। उपायुक्त हेमराज बैरवा ने वीरवार को भोरंज का दौरा करके विकास कार्यों का जायजा लिया तथा क्षेत्र के लिए प्रस्तावित अन्य बड़ी परियोजनाओं के लिए विभिन्न साइट्स का निरीक्षण भी किया।
उन्होंने राजीव गांधी डे-बोर्डिंग स्कूल के लिए गांव करहा में प्रस्तावित जमीन का जायजा लिया और इस साइट को सडक़ से जोडऩे के संबंध में अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश जारी किए। उपायुक्त ने जाहू में औद्योगिक क्षेत्र की जमीन का जायजा भी लिया और यहां सभी आवश्यक सुविधाओं के प्रावधान के लिए उद्योग विभाग और अन्य संबंधित विभागों के अधिकारियों के साथ चर्चा की। उन्होंने बडैहर में अमृत सरोवर का निरीक्षण किया और ग्रामीण विकास विभाग के अधिकारियों के साथ जल संरक्षण की संभावनाओं पर विचार-विमर्श किया।
उपायुक्त ने पपलाह में प्लास्टिक के कचरे के निष्पादन के लिए स्थापित संयंत्र का दौरा भी किया और अधिकारियों-कर्मचारियों से संयंत्र की कार्य प्रणाली की जानकारी ली। उन्होंने भोरंज में करोड़ों रुपये की लागत से बन रहे अस्पताल भवन के निर्माण कार्य की प्रगति की समीक्षा भी की तथा लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को इस कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए। भोरंज में बस अड्डे के लिए प्रस्तावित जमीन के साथ-साथ उपायुक्त ने राजकीय आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला भोरंज का दौरा भी किया।
इस अवसर पर एसडीएम संजय स्वरूप, जिला उद्योग केंद्र के महाप्रबंधक संदीप शर्मा, बीडीओ मयंक शर्मा, बीएमओ डॉ. ललित कालिया और अन्य अधिकारियों ने उपायुक्त को विभिन्न विकास कार्यों एवं परियोजनाओं की ताजा स्थिति से अवगत करवाया।