दहेज लोभी पति ने पत्नी के प्राइवेट पार्ट्स पर फेंका तेजाब

बेंगलुरु: एक दिल दहलाने वाली घटना में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर दहेज नहीं लाने पर अपनी पत्नी के निजी अंगों पर शौचालय साफ करने वाला एसिड डाल दिया। यह घटना गुरुवार को बेंगलुरु के बाहरी इलाके बगलागुंटे पुलिस स्टेशन की सीमा से सामने आई।

पत्नी की शिकायत के बाद पुलिस ने पति और सास के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने इसी साल 19 मई को 23 साल की पीड़िता से शादी की थी। बताया जाता है कि आरोपी शराबी है और काम पर कम जाता था। उसने अपनी पत्नी से पैसे की मांग की, जिससे अक्सर झगड़े होने लगे।

आरोपी नियमित रूप से नशे की हालत में घर लौटता था और अपनी पत्नी को शारीरिक और मानसिक शोषण का शिकार बनाता था। महिला ने शिकायत में बताया कि वह अक्सर उसके बाल पकड़कर खींचता था और जान से मारने की धमकी देता था। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि मकान का किराया नहीं चुका पाने के कारण उन्हें उनके आवास से बाहर निकाल दिया गया।

हाल ही में आरोपी ने उसकी पीठ और प्राइवेट पार्ट्स पर टॉयलेट साफ करने वाला एसिड डाल दिया, जिसके बाद पीड़िता को पुलिस में शिकायत दर्ज करानी पड़ी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दहेज उत्पीड़न और मारपीट का मामला दर्ज किया है। आगे की जांच चल रही है।