व्यय पर्यवेक्षक डॉ. कुंदन यादव ने किया बूथों का निरीक्षण, 100 मीटर के दायरे से हटवाए पोस्टर-बैनर।

हमीरपुर 01 जून। संसदीय क्षेत्र 3-हमीरपुर के व्यय पर्यवेक्षक वरिष्ठ आईआरएस अधिकारी डॉ. कुंदन यादव ने शनिवार को जिला हमीरपुर के पांचों विधानसभा क्षेत्रों भोरंज, सुजानपुर, हमीरपुर, बड़सर और नादौन के लगभग 20 मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया।
इस दौरान उन्होंने सुरक्षा कर्मचारियों, सभी उम्मीदवारों एवं राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों तथा कार्यकर्ताओं को मतदान केंद्रों के 100 मीटर के दायरे के लिए भारत निर्वाचन आयोग के दिशा-निर्देशों की अक्षरशः अनुपालना सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।
डॉ. कुंदन यादव ने कुछ मतदान केंद्रों के 100 मीटर के दायरे के भीतर लगाए गए पोस्टरों-बैनरों और अन्य प्रचार सामग्री को तुरंत हटवाया। उम्मीदवारों एवं राजनीतिक दलों के कार्यकर्ताओं ने व्यय पर्यवेक्षक के निर्देशों का पालन करते हुए प्रचार सामग्री को तुरंत हटा दिया।
व्यय पर्यवेक्षक डॉ. कुंदन यादव ने बताया कि मतदान केंद्रों के 100 मीटर के दायरे के लिए भारत निर्वाचन आयोग द्वारा नियमों की अनुपालना में सभी उम्मीदवारों एवं राजनीतिक दलों के कार्यकर्ताओं ने निरीक्षण टीमों का सहयोग किया तथा 100 मीटर के दायरे के भीतर लगाए गए पोस्टरों-बैनरों और अन्य प्रचार सामग्री को तुरंत हटा दिया।
डॉ. कुंदन यादव ने बताया कि भीषण गर्मी के बावजूद जिला में मतदान प्रक्रिया सुचारू ढंग से संपन्न हुई।