पिता की हैवानियत का हुआ खुलासा, दो साल की बच्ची को गंग नहर में फेंका; बताई हैरान करने वाली वजह।

जिले में एक कलयुगी पिता ने मामूली बात पर अपनी दो साल की बच्ची को गंग नहर में फेंक दिया। एक अधिकारी ने रविवार को इस घटना के बारे में जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि पुलिस बच्ची की तलाश में जुटी है। इसके अलावा आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया गया है। उन्होंने बताया कि घटना जिला मुख्यालय से करीब 30 किमी दूर सरधना थाना क्षेत्र के मढियाई गांव की है।

सीसीटीवी फुटेज में पिता के साथ दिखी बच्ची
पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) कमलेश बहादुर ने बताया कि पुलिस को 14 जून को सूचना मिली थी कि मढियाई गांव के सुलेमान की दो साल की बच्ची सुबह करीब आठ बजे से गायब है। इसके बाद थाना प्रभारी प्रताप सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि जांच में पता चला कि बच्ची का पिता भी घर पर नहीं है। उन्होंने बताया कि गांव में लगे सीसीटीवी कैमरे में बच्ची अपने पिता सुलेमान के साथ गांव से बाहर जाती दिख रही है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि ग्रामीणों से पूछताछ में पता चला कि सुलेमान की दो बच्चियां पूर्व में भी संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो चुकी हैं।

पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में लिया
उन्होंने बताया कि इस बात का संज्ञान में लेते हुए सुलेमान को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। इस पर सुलेमान ने बताया कि उसने बच्ची को मढियाई गांव के पास गंग नहर में फेंक दिया है। एसपी ने बताया, ‘‘घटना की वजह पूछने पर उसने बताया कि उसका एक बेटा है। बच्ची और बेटा आपस में लड़ाई करते थे, इसलिए उसने बच्ची को नहर में ले जाकर फेंक दिया।’’ पुलिस अधिकारी के अनुसार सुलेमान को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है। बच्ची के शव को बरामद किये जाने के प्रयास किये जा रहे हैं। सुलेमान के खिलाफ हत्या और साक्ष्यों को छिपाने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।