लड़की की लटकती हुई रिजॉर्ट के कमरे में मिली लाश, उत्तरकाशी पुलिस का होगा एसआईटी ऐक्शन

उत्तरकाशी के संगमचट्टी के भंकोली निवासी अमृता रावत की मौत मामले में एसपी अर्पण यदुवंशी ने एसआईटी जांच बिठा दी है। उन्होंने सीओ अनुज कुमार के नेतृत्व में पांच सदस्यीय टीम गठित की है, जो पांच दिन में अपनी जांच रिपोर्ट सौंपेगी।

मृतका के पिता की तहरीर पर मनेरी थाना में रिजॉर्ट मालिक और उसके कुक मैन के खिलाफ हत्या का मामला किया गया है। एसआईटी जांच टीम आरोपियों से मामले में गहन पूछताछ कर रही है। शुक्रवार सुबह उत्तरकाशी जिला मुख्यालय से करीब 13 किमी दूर संगमचट्टी क्षेत्र के क्यारी गाड़ के नजदीक स्थित एक रिजॉर्ट में 18 वर्षीय अमृता संदिग्ध अवस्था में फंदे से लटकी मिली।

मृतका के पांव जमीन से लगे हुए थे। रिजॉर्ट स्वामी अनिल कुड़ियाल ने इसकी सूचना पुलिस को दी और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर वीडियो और फोटोग्राफी कर शव को नीचे उतारा। इसके बाद पीएम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। शनिवार को दिनभर परिजनों और ग्रामीणों ने अस्पताल में हंगामा भी काटा और उच्चस्तरीय जांच की मांग की।

अमृता की मौत के मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है। मामले की जाचं के लिए एसआइटी टीम का गठन कर दिया गया है। मौत के मामले में आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। रिजॉर्ट को सील कर दिया गया है।