लड़की को मेरे हवाले कर दो वरना…अश्लील हरकतें करने के बाद युवक ने दी धमकी

यूपी के फिरोजाबाद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक किशोरी के बीमार होने पर परिजनों उसे रिश्तेदार के यहां गाजियाबाद भेज दिया। जहां एक युवक ने किशोरी को अपने साथ ले गया और होटल में ले जाकर उसके साथ अश्लील हरकतें की। फिर आपत्तिजनक वीडियो और फोटो ले लिए। अब युवक फिर से किशोरी के अकेले घर पर होने पर आया और उसके साथ अश्लील हरकतें की। युवक के हौसले इतने बुलंद है कि उसने पीड़िता के परिजनों को धमकी देते हुए कहा है कि किशोरी को उसके हवाले कर दिया जाए वरना वह उसे बदनाम कर देगा।

ये मामला थाना रजवारी के एक गांव का है। यहां की एक किशोरी को हार्ट की समस्या होने पर उसे रिश्तेदार के पास परिजनों ने गाजियाबाद भेज दिया। नोएडा का रहने वाला बॉबी उर्फ प्रेम इलाज के दौरान ही अस्पताल से उसे ले गया और होटल में रखा। आरोपी ने किशोरी के अश्लील वीडियो और फोटो बनाए। जब परिवार वालों ने गाजियाबाद के थाना खेड़ा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई तो आरोपी ने किशोरी को डरा धमकाता रहा। उसने कहा कि अगर किसी को बताया तो माता पिता और भाई को जान से मार देगा। फिरगांव के बाहर ही किशोरी को छोड़कर भाग गया।

एक दिन जब घर पर कोई नहीं था तो युवक, किशोरी के पास आया और फिर से गलत हरकतें करके चला गया। जब किशोरी की मां लौटकर आई तो उसे इस बात की जानकारी हुई। पीड़िता ने मां के साथ जाकर थाने में तहरीर दी। बताया जा रहा है कि आरोपी अपराधी किस्म का युवक है। नोएडा में उसकी ब्यूटी पार्लर, टैटू और मेहंदी लगाने की दुकान है। आरोपी धमकी दे रहा है कि परिवार ने अगर किशोरी को उसके हवाले नहीं किया तो वह किशोरी को मुंह दिखाने लायक नहीं छोड़ेगा। परिवार ने जान का खतरा भी आरोपी से बताया है। वहीं, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।