ज्वालामुखी में बाबा भैरव मंदिर के साथ लगते जंगल में मिला गला-सड़ा शव, पुलिस जांच में जुटी।

ज्वालामुखी : ज्वालामुखी के प्राचीन बाबा भैरव मंदिर के साथ लगते जंगल में पुलिस को एक 44 वर्षीय व्यक्ति का गला-सड़ा शव पेड़ से लटका हुआ मिला है। पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि जंगल में एक व्यक्ति का गला-सड़ा शव पेड़ से लटका हुआ है, जिस पर पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर कार्रवाई अमल में लाते हुए शव को कब्जे में लिया। शव की पहचान करना पुलिस के लिए असंभव था। वहीं पुलिस को मृतक व्यक्ति के पास भी किसी तरह का कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ, जिससे उसकी पहचान हो सके।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बीते वर्ष नवम्बर माह में एक व्यक्ति की गुमशुदगी की रिपोर्ट खुंडिया थाने में उसके परिजनों द्वारा दर्ज करवाई गई थी, ऐसे में पुलिस द्वारा मृतक व्यक्ति के भाई को भी मौके पर बुला लिया गया था ताकि शव की पहचान हो सके। मृतक व्यक्ति के भाई ने पहचान की है कि उक्त शव उसके भाई का ही है।

उसके अनुसार मृतक अपने पीछे 2 बेटियां एक बेटा व पत्नी को छोड़ गया है। उसके भाई द्वारा ये खौफनाक कदम क्यों उठाया गया व इससे अनभिज्ञ है। हालांकि पुलिस ने मौके पर मृतक व्यक्ति के भाई से बयान दर्ज करने के बाद उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए देहरा अस्पताल भेज दिया है।

थाना प्रभारी खुंडियां प्यार सिंह ने बताया की थाना खुंडियां व ज्वालामुखी पुलिस ने मौके पर कार्रवाई करते हुए यहां साक्ष्य जुटाने का प्रयास किया। पुलिस की मामले में कार्रवाई जारी है, साथ ही मृतक के परिजनों के भी बयान दर्ज किए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि पवन कुमार निवासी सुरानी जोकि बीते वर्ष नवम्बर माह से गायब हुआ था, उसका ही ये शव है, ऐसे कयास उसके भाई द्वारा लगाए गए हैं। बहरहाल आगामी कार्रवाई पुलिस द्वारा नियमानुसार अमल में लाई जाएगी।