कश्मीरी लड़की ने केंद्र सरकार को धन्यवाद देते हुए बनाया स्टंट का वीडियो, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल।

स्टंट के वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते हैं. कुछ स्टंट के वीडियो ऐसे होते हैं, जो अपने आप में हैरान कर देने वाले हैं. ऐसा ही एक स्टंट का वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जो लोगों के बीच काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो के वायरल होने की एक और बड़ी वजह है. सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि इस स्टंट का वीडियो कश्मीर से सामने आया है. इसीलिए सोशल मीडिया पर यूजर्स इस वायरल वीडियो में दिलचस्पी ले रहे हैं.Kashmiri girl made video of stunt while thanking central government, went viral on social media.

बिना हेलमेट बाइक चलती युवती
वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की हिजाब पहनकर बुलेट चला रही है. बाइक राइड के दौरान लड़की कई स्टंट भी करती नजर आ रही है. वीडियो के बैकग्राउंड में आप सुन सकते हैं कि लड़की शाहरुख खान की फिल्म के गाने पर स्टंट वीडियो शूट करवा रही है. लड़की बाइक का हैंडल छोड़कर स्टंट करती है. इसमें सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि बाइक चलाते समय लड़की ने सभी सुरक्षा नियमों को ताक पर रख दिया है. लड़की बिना हेलमेट पहने बाइक चला रही है. लड़की भूल जाती है कि वह क्या कर रही है.

ट्रैफिक नियमों को कौन पालन करेगा?
इस वीडियो एक ट्विटर यूजर नुसरत फातिमा ने अपने हैंडल से शेयर किया है. वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा कि आज मैं गर्व से कहना चाहती हूं कि मेरा #कश्मीर न केवल लड़कों के लिए बल्कि हमारे लिए भी बहुत बदल गया है. 370 और 35ए हटने से पहले यह संभव नहीं था. धन्यवाद भारत सरकार. स्टंट का वीडियो सामने आने के बाद यह लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है, जिसके बाद कई ट्विटर यूजर्स रिप्लाई कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये अच्छी बात है लेकिन प्लीज आपको हेलमेट पहनना चाहिए. एक यूजर ने लिखा कि मुझे खुशी है कि आप ऐसे सांस ले रही हैं लेकिन आपको ट्रैफिक नियमों का पालन करना होगा.