Homeदेशकुल्लू ब्रेकिंग - दराट लेकर ढालपुर अस्पताल में घुसा नशे में...

कुल्लू ब्रेकिंग – दराट लेकर ढालपुर अस्पताल में घुसा नशे में धुत्त युवक।

जिला कुल्लू के मुख्यालय ढालपुर के क्षेत्रीय अस्पताल में बीती रात एक युवक नशे की हालत में दराट लेकर अंदर घुस गया, जिसे देखकर पहले तो सभी लोग दहशत में आ गए, लेकिन फिर सुरक्षा कर्मियों ने बहुत मुश्किलों के बाद नशेड़ी युवक पर काबू पाया और उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। नशे की हालत में दराट लेकर युवक का अस्पताल परिसर में घूमना कई सवाल खड़े कर रहा है, अगर सुरक्षा कर्मी सही समय पर स्थिति पर काबू न पाते तो कोई बड़ा हादसा भी हो सकता था।

वहीं, अस्पताल में भर्ती मरीजों और उनके तीमारदारों में भी इस घटना ने दहशत का माहौल बना दिया है। इन लोगों ने पुलिस प्रशासन से मांग उठाई है कि रात के समय में पुलिस अस्पताल परिसर में गश्त करे, ताकि इस तरह की घटना अस्पताल परिसर में दोबारा न हो

मिली जानकारी के मुताबिक बीती रात के समय नशे में धुत एक युवक दराट लेकर क्षेत्रीय अस्पताल ढालपुर के परिसर में घुस गया और वहां पर दराट लेकर इधर-उधर घूमने लगा। सबसे पहले तो सुरक्षा कर्मियों ने उससे बार-बार वहां से जाने को कहा, लेकिन फिर वो सुरक्षा कर्मियों से बहस करने लगा। ऐसे में सुरक्षाकर्मी ने अपनी जान को जोखिम में डालते हुए नशेड़ी युवक से दराट छुड़वाया और उसे पकड़ लिया, जिसके बाद युवक को पुलिस के हवाले कर दिया गया।

पहले भी युवक पर हैं कई आरोप

वहीं, स्थानीय लोगों ने बताया की युवक पहले भी नशे की हालत में धुत होकर ढालपुर में यहां-वहां घूमता रहता है। इससे पहले भी युवक के ऊपर नशे के हालत में इस तरह की हरकत करने के आरोप लगे हैं। ढालपुर अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर नरेश ने बताया कि सुरक्षा कर्मियों ने नशेड़ी युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है और पुलिस की टीम भी इस मामले की छानबीन कर रही है। वहीं, ढालपुर अस्पताल में सुरक्षा व्यवस्था को और अधिक सख्त किया जाएगा।

एएसपी कुल्लू संजीव चौहान ने बताया कि पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और नशेड़ी युवक के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!