ज्वालामुखी के चंगर क्षेत्र की दोदरू में व्यक्ति की गला रेत कर हत्या

उपमंडल ज्वालामुखी के चंगर क्षेत्र की दोदरू पंचायत में गत देर रात एक व्यक्ति की कथित तौर पर गला रेत कर हत्या कर उसे सड़क पर फैंक दिया गया। मृतक की पहचान दोदरू निवासी गुरदयाल सिंह (52) पुत्र रत्न चंद के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार गुरदयाल सिंह बिरोजा निकासी का काम करता था। उसे रात को किसी व्यक्ति ने मोबाइल पर कॉल कर मिलने के लिए बाहर बुलाया। काफी देर तक घर वापस न पहुंचने पर परिजनों ने मोबाइल पर बात करनी चाही तो उस पर लडऩे की आवाजें आ रही थीं, लेकिन कुछ समय बाद मोबाइल स्विच ऑफ हो गया।

देर रात सड़क से गुजर रहे लोगों ने सड़क पर अचेत अवस्था में पड़े व्यक्ति को देखा तो गांववासियों को सूचित किया, लेकिन तब तक उसकी मृत्यु हो चुकी थी। हादसे की सूचना पुलिस को दी गई जिस पर खुंडियां थाना प्रभारी पुलिस दल के साथ मौके पर पहुंचे व उच्चाधिकारियों को सूचित किया। पंचायत प्रधान कुशल ठाकुर का कहना है कि हत्याकांड से पूरा गांव सहमा हुआ है व आरोपी को पकडऩे के लिए ग्रामीण पुलिस का पूरा सहयोग करेंगे।

डी.एस.पी. ज्वालामुखी विकास धीमान ने बताया कि मृतक के गले पर ब्लेड के निशान मिले हैं जिससे उसकागला रेत कर हत्या किए जाने का अंदेशा है। एस.पी. कांगड़ा शालिनी अग्निहोत्री ने घटनास्थल का जायजा लिया। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ भादंसं की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस हत्याकांड के कारणों सहित आरोपी को पकडऩे के लिए जुट गई है।