जिला बिलासपुर घुमारवीं के जोल पलाखीं की नेहा ठाकुर, यूक्रेन से वापिस पहुंची अपने घर।

बिलासपुर घुमारवीं: 03 मार्च 2022 हिमाचल प्रदेश जिला बिलासपुर के उपमंडल घुमारवीं की नेहा ठाकुर ने अपनी ज़िंदगी मे कभी ऐसा सोच नही होगा कि आज ये दिन उन्हें देखने को मिलेगा ओर उन्हें कोई पता नही था कि युद्ध इस चरम पर पहुंच जाएगा कि एक-एक पल डर के साये में रहना पड़ेगा। फरवरी की शुरूआत से ही यूक्रेन में कुछ सही नही चल रहा था उन्होंने बताया कि घर पहुंचने पर
उन्हें अभी भी कानों में धमाकों की आवाज गूंज रही है।

यूक्रेन से जिला बिलासपुर घुमारवीं के जोल पलाखीं पहुंची वहीं अपनी बच्ची को देखते ही परिजनों ने बच्ची को अपने सीने से लगा लिया। उनके खुशी के आंसू नहीं थम रहे थे।
नेहा ने कहा कि हमले के बाद भारतीय छात्रों के लिए हालात अचानक से बदल गए। वहां सभी डर के साये में जी रहे हैं। नेहा ने बताया कि वह पिछले पांच दिनों से सो भी नहीं सकी।

बेटी की घर वापसी पर पिता पुष्पेंद्र ठाकुर, दादी गम्बरू देवी व माता शीला देवी भावुक हो गए। उन्होंने सरकार का आभार जताया। नेहा ने कहा कि वह सकुशल घर लौट आई लेकिन उसके मन में वहां फंसे साथियों को लेकर चिंचता बनी हुई है। तहसीलदार घुमारवीं जय गोपाल शर्मा यूक्रेन से घर लौटी नेहा ठाकुर के घर पहुंचे। उन्होंने नेहा और उसके परिजनों से बातचीत की।