शिक्षक दिवस पर आम आदमी पार्टी हिमाचल के कार्यकर्ताओं ने शांता कुमार जी से की शिष्ठाचार भेंट

शिक्षक दिवस पर आम आदमी पार्टी हिमाचल के कार्यकर्ताओं ने शांता कुमार जी से की शिष्ठाचार भेंट 

आम आदमी पार्टी हिमाचल के कार्यकर्ताओं ने शिक्षक दिवस के अवसर पर आदर्शवादी राजनीति के पुरोधा शांता कुमार जी से पालमपुर स्थित उनके आवास स्थान पर मुलाकात की । जिस प्रकार राजनीतिक विचारधारा से ऊपर उठकर शांता कुमार जी ने आम आदमी पार्टी के नेताओं और पार्टी के कामों की सराहना की और हमेशा स्वच्छ राजनीति के पक्ष में बात रखी उसके लिए आप कार्यकर्ताओं ने विशेष रूप से उनका धन्यवाद किया। इस अवसर पर शांता कुमार जी ने सभी नेताओं को राष्ट्र प्रथम की भावना, ईमानदारी और स्वच्छ राजनीति करने की प्रेरणा दी। उनकी प्रेरणादायक बातें और दृष्टिकोण ने सभी को राजनीति में नैतिकता और पारदर्शिता के महत्व को समझाया।
इस अवसर पर सभी आप कार्यकताओं को स्वामी विवेकानंद जी के जीवन और आदर्शों पर स्वयं लिखित पुस्तक भेंट कर सम्मानित किया और स्वामी विवेकानन्द जी के विचारों को जीवन में सार्थक करने की बात कही
इस कार्यक्रम में भोरंज विधानसभा क्षेत्र से जगत राम, डॉ. सुमित पुनयाल , अर्की विधानसभा से सुरेश तनवर, और अर्जुन जैसिंहपुर विधानसभा उपस्थित थे। उन्होंने शांता कुमार जी की सलाह को गहराई से सुना और उनके द्वारा सुझाए गए मार्गदर्शन को अपने कार्यों में अपनाने में विश्वास व्यक्त किया।
आम आदमी पार्टी इस अवसर पर शांता कुमार जी की सृजनात्मक और मार्गदर्शक भूमिका की सराहना करती है।