चॉकलेट देने के बहाने 7 साल की बच्ची से गन्दा काम ,आपत्तिजनक हालत में मौलाना।

उत्तर प्रदेश :70 साल के मौलाना पर गंभीर आरोप लगाया है. बताया जा रहा है कि मौलाना ने 7 साल की नाबालिग बच्ची को चॉकलेट देने के बहाने बुला लिया और लड़की के कपड़े उतारकर गंदा काम करने लगा. इसी दौरान एक युवक वहां पर आ गया और मौलाना को आपत्तिजनक हालत में देख वीडियो बनाने लगा.

पूरा मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर का है. ग्वालटोली मकबरा के 70 साल के मौलाना पर नाबालिग से रेप की कोशिश का आरोप लगा है. लोगों का दावा है कि माैलाना आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया. मौलाना मुख्तार 7 साल की नाबालिग बच्ची से रेप की कोशिश कर रहा था, तभी एक युवक ने चुपके से मौलाना का वीडियो बना लिया. फिर इसके बाद मोहल्ले वासियों को लेकर मौके पर पहुंचा. हंगामा होने के बाद मौलाना वहां से फरार हो गया है.

मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. आरोपी की तलाश की जा रही है. वहीं, लोगों का कहना है, कि मौलाना कई बच्चियों के साथ दुष्कर्म कर चुका है. मगर लोक लाज की वजह से उसके खिलाफ कोई बोल नही रहा था. वीडियो बनाने वाले युवक ने बताया, कि शुक्रवार को मौलाना एक बच्ची को अपने साथ टॉफी दिलाने के बहाने कमरे में लेकर गया. कमरे में मासूम को निवस्त्र करके दुष्कर्म की कोशिश कर रहा था, उसी समय का वीडियो कमरे के रोशनदान से बना लिया. फिर मौलाना की करतूत के बारे में लोगों से बताया, तो लोग वहां पहुंचे. जिसके बाद वो वहां से फरार हो गया.