हमीरपुर विधानसभा की जनता खुद को ठगा हुआ कर रही है महसूस: नवीन शर्मा

हिमाचल प्रदेश कौशल विकास निगम के पूर्व वाइस चैयरमैन व भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य नवीन शर्मा ने आज भाजपा हमीरपुर मंडल के पदाधिकारियों के साथ प्रैस वार्ता कर के प्रदेश की कांग्रेस सरकार को घेरा ।
नवीन शर्मा  सरकार को लपेटते हुए  कहा कि हमीरपुर का दुर्भाग्य है कि जिले से चार विधायक कांग्रेस के हैं और एक आज़ाद विधायक है वो भी कांग्रेस का ही एसोसियेट विधायक है और प्रदेश के मुख्यमंत्री भी हमीरपुर से होते हुए भी हमीरपुर से ही सौतेला व्यवहार किया जा रहा है ।
 नवीन शर्मा ने कहा कि हमीरपुर विधानसभा के ब्राहलड़ी में अटल आदर्श विद्यालय के लिए एक ईंट तो लगाना दूर की बात  परन्तु पांच करोड़ की राषि  को  बंगाणा स्थानांतरित  कर दिया जबकि  पांच करोड़ की राशि का प्रावधान कर के भाजपा की सरकार ने लोकनिर्माण विभाग को सौंप दिए थे परंतु जब से कांग्रेस सरकार प्रदेश में आई है पहले तो अटल आदर्श विद्यालय का नाम बदल दिया फिर ब्राहलड़ी के लिए सैंक्शन पांच करोड़ को बंगाणा में बन रहे अटल आदर्श विद्यालय के लिए स्थानांतरित कर दिया
इस पर सदर हमीरपुर के विधायक क्यों मौन धारण किया हुआ है उन्होंने  प्रश्न करते हुए कहा कि अटल आदर्श विद्यालय को ले कर सदर के विधायक की क्या मंशा है । क्या  खुद के हितों को बचाने के लिए वो जनता के लिए नहीं बोल  पा रहे हैं ।
नवीन शर्मा ने प्रश्न करते हुए कहा कि इतने बड़े स्कूल को शुरू करना तो दूर सैंक्शन की हुए राषि को भी स्थानांतरित कर दिया गया परन्तु विधायक व हमीरपुर से कांग्रेस का प्रतिनिधित्व कर रहे लोगों के कानों में जूं तक भी नहीं रेंगी इसका क्या कारण है क्यों जनता को धोखा दिया जा रहा है इसका स्पस्टीकरण कांग्रेस के नुमाइंदों को जनता के सामने देना ही पड़ेगा ।
  नवीन शर्मा ने कहा कि पूरे प्रदेश में हमीरपुर विधानसभा से कांग्रेस का सबसे बड़ा प्रतिनिधित्व है परंतु फिर भी हमीरपुर विधानसभा से सौतेला व्यवहार क्यों किया जा रहा है ।
नवीन शर्मा ने कहा कि व्यवस्था परिवर्तन का नारा देने वाली कांग्रेस सरकार ने भारतीय जनता पार्टी की सरकार द्वारा शुरू किए गए  हमीरपुर के सारे सारे विकास कार्य रोक के रखे हुए हैं ।
 नवीन शर्मा ने कहा कि एक हज़ार से ज़्यादा सरकारी संस्थानों को बंद करने का काम कांग्रेस सरकार ने पिछले एक साल में किया है उन्होंने कहा कि बहुत ही खेद का विषय है कि भाजपा सरकार द्वारा मुख्यमंत्री की विधानसभा में गलोड़ में खोले गये कॉलेज को बंद करने का काम भी खुद मुख्यमंत्री ने किया है इससे बढ़ कर शर्म की बात क्या हो सकती है क्या यही कांग्रेस का व्यवस्था परिवर्तन है ।
नवीन शर्मा ने मीडिया के माध्यम से प्रशन करते हुए कहा कि हमीरपुर विधानसभा से कांग्रेस के पास चार नेता हैं उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के राजीनतिक सलाहकार कैबिनेट रैंक के साथ हैं कांगड़ा कोऑपरेटिव बैंक के चेयरमैन हैं और सदर के विधायक हैं जिन्होंने कांग्रेस सरकार को समर्थन दिया है  और  विधानसभा चुनावों में कांग्रेस से चुनाव लड़े हुए व्यक्ति हैं परंतु क्या वो यह बता पाएंगे कि पिछले एक साल में हमीरपुर की जनता के लिए कौन सी जनकल्याणकारी योजना को ले के आये हैं  ।
इस अवसर पर मंडल हमीरपुर के महामंत्री राजेश ठाकुर , भाजपा शहरी इकाई के अध्यक्ष मुनीश पुरी, मंडल हमीरपुर के प्रवक्ता विक्रम बनायल , मंडल के मीडिया प्रभारी विक्रांत व मंडल सचिव जोगिंदर सिंह उपस्थित रहे ।