Police के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, 1 किलो 1 ग्राम हेरोइन व मोटरसाइकिल सहित 2 नशा तस्कर गिरफ्तार।

तरनतारन : TarnTaran में थाना Khalda की Police को उस वक्त बड़ी सपलता हाथ लगी, जब Police ने कार्रवाई करते हुए 2 नशा तस्करों को गिरफ्तार किया। पकड़े गए तस्करों के पास से Police ने 1 किलो 1 ग्राम हेरोइन व मोटरसाइकिल भी बरामद की है। पकड़ी गई हेरोइन की अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कीमत 5 करोड़ रुपए से अधिक बताई जा रही है।

गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों के खिलाफ Police ने केस दर्ज कर उन्हें अदालत में पेश करते हुए 2 दिनों का रिमांड प्राप्त किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान जश्नप्रीत सिंह उर्फ जश्न निवासी नारली व गुरजंट सिंह निवासी जीओवाला के तौर पर हुई है।

इस संबंधी जानकारी देते हुए DSP Preetinder Singh ने बताया कि थाना खालड़ा की पुलिस द्वारा डिफैंस ड्रेन की पटरी नजदीक मोटरसाइकिल सवार 2 संदिग्ध व्यक्तियों को रुकने का इशारा किया गया। दोनों व्यक्तियों की तलाशी लेने पर उनसे 1 किलो 1 ग्राम हेरोइन बरामद हुई।

DSP ने बताया कि दोनों आरोपियों ने पाकिस्तानी तस्करों के साथ संपर्क करते हुए Drone की मदद से यह हेरोइन की खेप मंगवाई थी। गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों के खिलाफ Police ने केस दर्ज आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।