हमीरपुर की पंचायतीराज संस्थाओं के जनप्रतिनिधि केरल प्रवास पर

हमीरपुर 08 जनवरी। जिला की विभिन्न पंचायतीराज संस्थाओं के जनप्रतिनिधियों और पंचायतीराज विभाग के अधिकारियों का 30 सदस्यीय दल आजकल राष्ट्रीय ग्राम स्वराज अभियान के तहत केरल प्रवास पर है। इस प्रवास के दौरान इन पंचायत जनप्रतिनिधियों ने केरल की विभिन्न पंचायतीराज संस्थाओं एवं संस्थानों और अन्य महत्वपूर्ण स्थलों का दौरा करके स्थानीय लोगों के साथ संवाद भी किया तथा विकास कार्यों की जानकारी ली।
ये जनप्रतिनिधि इन्हीं दिनों, दक्षिण भारत के विभिन्न राज्यों के अध्ययन प्रवास पर गई हिमाचल प्रदेश विधानसभा की लोक लेखा समिति के सदस्य शाहपुर के विधायक केवल सिंह पठानिया, चुराह के विधायक डॉ. हंसराज, इंदौरा के विधायक मलेंद्र राजन और अन्य विधायकों से भी मिले। उन्होंने समिति के सदस्य विधायकों के साथ अपने कई अनुभव भी साझा किए।
हमीरपुर से गए पंचायतीराज संस्थाओं के जनप्रतिनिधियों के दल में जिला परिषद के धनेटा वार्ड के सदस्य संजय चौधरी, बमसन ब्लॉक के बीडीसी सदस्य कैप्टन तिलक राज शर्मा और शकुंतला ठाकुर, बीडीसी भोरंज की बीना देवी, बीडीसी हमीरपुर की नीलम कुमारी, बिझड़ी पंचायत के प्रधान संजय कुमार, महारल की प्रधान विजया कुमारी, अमलैहड़ की सोनिया ठाकुर, बरधियाड़ की रीता देवी, मती टीहरा की पुष्पा कुमारी, कलूर के राजेंद्र कुमार, दंगड़ी की अनीता देवी, सधरयाण पंचायत के उपप्रधान रवि कुमार, अमलैहड़ के तिलकराज, मझियार के राकेश कुमार, बेला के अजय शर्मा, गाहली के कपिल ठाकुर, दंगड़ी के नसीब सिंह, बरधियाड़ के गोविंद सिंह और हड़ेटा के उपप्रधान संजय कुमार शामिल हैं।
इनके अलावा पंचायतीराज विभाग के अधिकारी तिलकराज, दिवाकर दत्त, वीरेंद्र सिंह चंदेल, कपिल पठानिया, अनु, राजेश कुमार, संदीपिका, अशोकराज, विनित कुमार और बलदेव भी इस दल में शामिल रहे।