साई अस्पताल की प्रतिष्ठित स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ.अनिंदिता ठाकुर ने गौतम नर्सिंग छात्रों को स्त्री रोग के बारे में दी विस्तृत जानकारी।

गौतम नर्सिंग कॉलेज के नर्सिंग छात्रों को एक ज्ञानवर्धक व्याख्यान सत्र के लिए साई अस्पताल की प्रतिष्ठित स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ.अनिंदिता ठाकुर की मेजबानी करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ।स्त्री रोग विज्ञान में व्यापक अनुभव वाली डॉ.अनिंदिता ठाकुर ने स्वास्थ्य देखभाल के प्रति अपनी विशेषज्ञता और जुनून से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। अपने वर्षों के नैदानिक अभ्यास और अनुसंधान से प्रेरणा लेते हुए, डॉ. अनिंदिता ठाकुर ने पीसीओएस पर एक विचारोत्तेजक व्याख्यान दिया, जिसमें छात्रों को रोगी देखभाल में नवीनतम प्रगति और सर्वोत्तम प्रथाओं की जानकारी प्रदान की गई।

डॉ.अनिंदिता ठाकुर ने भावी नर्सिंग छात्रों के साथ बातचीत करने के अवसर की सराहना की। डॉ. अनिंदिता ठाकुर ने कहा, “गौतम नर्सिंग कॉलेज में प्रतिभाशाली दिमागों के साथ जुड़ना एक सुखद अनुभव था।” “मुझे विश्वास है कि ये छात्र अपने समर्पण और उत्कृष्टता के प्रति प्रतिबद्धता से प्रेरित होकर स्वास्थ्य सेवा पेशे में महत्वपूर्ण योगदान देंगे।

साई अस्पताल और गौतम नर्सिंग कॉलेज के बीच सफल सहयोग स्वास्थ्य देखभाल शिक्षा को आगे बढ़ाने और स्वास्थ्य पेशेवरों की अगली पीढ़ी को सशक्त बनाने के लिए उनकी साझा प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है। चूँकि दोनों संस्थान रोगी देखभाल और शिक्षा में उत्कृष्टता को प्राथमिकता देना जारी रखते हैं, ऐसी साझेदारियाँ स्वास्थ्य सेवा क्षेत्र में सीखने और नवाचार की संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए अभिन्न अंग बनी रहेंगी।